City Post Live
NEWS 24x7

एनआरसी पर अजय आलोक का ट्वीट-‘बंगाल भी है भारत का हिस्सा, सीएम हैं महारानी नहीं ममता दीदी’

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

एनआरसी पर अजय आलोक का ट्वीट-‘बंगाल भी है भारत का हिस्सा, सीएम हैं महारानी नहीं ममता दीदी’

सिटी पोस्ट लाइवः एनआरसी को लेकर डाॅ अजय आलोक लगातार बयान दे रहे हैं। इन बयानों में वे कभी अपनी पार्टी के नेताओं पर भी हमला कर रहे हैं तो कभी एनआरसी का विरोध करने वाली दूसरी पार्टियों के नेताओं पर। अब एनआरसी पर अजय आलोक ने ताजा ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है।

अपने ट्वीट में डाॅ. अजय आलोक ने लिखा है कि-‘सुप्रीम कोर्ट ने सरकार को देश में रह रहे घुसपैठियों की पहचान करने को कहा, 4 हफ्ते बाद शुरू होगी सुनवाई। क्या अब भी ममता दीदी व अन्य एनआरसी लागू नहीं करेंगे? सिर्फ मुख्यमंत्री हैं महारानी नहीं और बंगाल और अन्य राज्य भी देश का हिस्सा है, अलग देश नहीं याद रहे।’

आपको बता दें कि जेडीयू नेता डाॅ अजय आलोक एनआरसी को लेकर इससे पहले भी कई ट्वीट कर चुके हैं। अजय आलोक ने अपने एक दूसरे ट्वीट में लिखा था कि-‘ 1951 में पहली बार कांग्रेस पार्टी हीं असम में एनआरसी लेकर आयी थी, आज तक लागू नहीं किया, सुप्रीम कोर्ट के कारण आज ये अस्तित्व में है। कांग्रेस पार्टी यह साफ करे कि वो एनआरसी का समर्थन करती है या विरोध? गैर भाजपा 15 सीएम में सबसे ज्यादा तो कांग्रेस के हीं हैं? दलालों की बोली ज्यादा!! हांलाकि डाॅ अजय आलोक की पार्टी जेडीयू एनआरसी का विरोध करती रही है और अजय आलोक के एनआरसी पर हालिया बयानों से यह कयास लगाये जा रहे हैं कि अजय आलोक ने जेडीयू छोड़ने का मन बना लिया है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.