City Post Live
NEWS 24x7

ममता का योगी पर हमला, कहा- यूपी में पुलिस की हो रही है हत्या, बंगाल में न भटकें

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

ममता का योगी पर हमला, कहा- यूपी में पुलिस की हो रही है हत्या, बंगाल में न भटकें

सिटी पोस्ट लाइव : पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ को अपने राज्य का ख्याल रखना चाहिए. ममता ने कहा कि उनके राज्य में लोगों को मारा जा रहा है, यहां तक कि पुलिस की हत्या की जा रही है. भीड़ द्वारा कई लोगों की हत्या कर दी गईं. सीएम ममता ने कहा कि योगी अगर चुनाव लड़ेंगे तो वे हार जाएंगे. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सीएम योगी के लिए खड़े होने की जगह नहीं है, वे क्यों बंगाल में इधर-उधर घूम रहे हैं.

बता दें ममता का यह बयान योगी आदित्‍यनाथ के एक ट्वीट पर दिया गया है. सीएम योगी ने ट्वीट कर कहा था कि, मुझे अत्यंत दुःख है कि गुरुदेव रविंद्रनाथ टैगोर की कर्मभूमि, हमारा बंगाल, आज ममता बनर्जी और उनकी सरकार की अराजकता तथा गुंडागर्दी से पीड़ित है. अब समय है कि बंगाल को एक सशक्त लोकतांत्रिक आंदोलन के माध्यम से संविधान की रक्षा हेतु इस सरकार से मुक्त किया जाय. मैं आज पुरुलिया में आप सबके बीच इस आंदोलन की ध्वजा लेकर भ्रष्टाचारियों के गठबंधन के लिए चुनौती बनकर खड़ा होऊंगा. लेकिन ममता सरकार ने पुरुलिया में योगी आदित्‍यनाथ के  हैलीकॉप्‍टर लैंड करने की अनुमति नहीं दी.

जाहिर है ममता बनर्जी और सीबीआई के बीच हुए विवाद के बाद धरने पर बैठी है. जिसके कारण सियासत गर्म है. जहां ममता का साथ बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी दे रहे हैं तो वहीँ योगी आदित्‍यनाथ बंगाल जा रहे हैं. सीएम योगी ने झारखंड के रास्ते पश्चिम बंगाल जाने का फैसला लिया है. वह पहले हेलिकॉप्टर से झारखंड जाएंगे और फिर वहां से सड़क मार्ग के जरिए पश्चिम बंगाल पहुंचकर रैली को संबोधित करेंगे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.