City Post Live
NEWS 24x7

इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू,राष्‍ट्रपति ममनून हुसैन ने दिलाई शपथ

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू,राष्‍ट्रपति ममनून हुसैन ने दिलाई शपथ. पाकिस्तानी संसद के निचले सदन नेशनल असेंबली में हुए एकतरफा चुनाव में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान को देश का नया प्रधानमंत्री चुना गया था. पाकिस्‍तान तहरीक-ए-इंसाफ के मुखिया और निर्वाचित प्रधानमंत्री इमरान खान पाकिस्‍तान के आधिकारिक प्रधानमंत्री बन गए हैं. वहीं भारत से पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू शपथ ग्रहण में हिस्‍सा लेने पहुंचे हैं. शपथ ग्रहण समारोह के दौरान सिद्धू ने पाकिस्तान के आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा से मुलाकात की. इस दौरान बाजवा ने पूरी गर्मजोशी के साथ सिद्धू का स्वागत किया.

 

 

सिद्धू के अलावा पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्‍तान कपिल देव और सुनील गावस्‍कर को भी न्‍यौता मिला था लेकिन दोनों ने जाने से इनकार कर दिया. सिद्धू शुक्रवार को अटारी स्थित वाघा बॉर्डर को पार करके पाकिस्‍तान पहुंचे. सिद्धू ने लाहौर पहुंचने के बाद कहा, “मैं यहां पर अपने दोस्‍त की खुशी में शरीक होने के लिए आया हूं’.सिद्धू की मानें तो वह पाकिस्‍तान एक राजनेता के तौर पर नहीं बल्कि एक दोस्‍त के तौर पर आए हैं” 54 वर्षीय सिद्धू को पाकिस्‍तान जाने पर सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना का भी सामना करना पड़ा है.सिद्धू ने अपनी सभी आलोचनाओं को दरकिनार करते हुए बस इतना ही कहा कि – “उन्‍हें किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है और न ही वह इस बात की परवाह करते हैं कि लोग उनके बारे में क्‍या कह रहे हैं.”

 

इमरान खान ने इस मौके पर अपने भाषण में कहा कि – “मैं किसी तानाशाह के कंधों पर चढ़कर नहीं आया; मैं 22 सालों के संघर्ष के बाद इस मुकाम पर पहुंचा हूं. सिर्फ एक नेता ने मुझसे ज्यादा संघर्ष किया और वह मेरे हीरो (पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली) जिन्ना थे.”भ्रष्टाचार के मामले में दोषी करार दिए गए नवाज शरीफ की तरफ परोक्ष इशारा करते हुए इमरान ने कहा कि –  “वह किसी ”डकैत” के प्रति कोई नरमी नहीं बरतेंगे.”

यह भी पढ़ें – पंच तत्व में विलीन हुए पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, बेटी नमिता ने दी मुखाग्नि

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.