City Post Live
NEWS 24x7

हरियाणा के सीएम ने दिल्ली में बीजेपी के लिए मांगा वोट, विपक्ष पर तीखा प्रहार

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

हरियाणा के सीएम ने दिल्ली में बीजेपी के लिए मांगा वोट, विपक्ष पर तीखा प्रहार

सिटी पोस्ट लाइव : हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर ने द्वारका से भाजपा प्रत्याशी प्रद्यूम्न सिंह राजपूत, दिल्ली कैंट से भाजपा प्रत्याशी मनीष सिंह, मोतीनगर से भाजपा प्रत्याशी सुभाष सचदेवा, जनकपुरी से आशीष सूद और विकासपुरी संजय सिंह विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। इस अवसर पर प्रदेश, जिला व मंडल के वरिष्ठ नेता और सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित थे। मनोहर लाल खट्टर ने सभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल पर जमकर हमला बोला और कहा कि केन्द्र की जो भी योजनाएं शुरू हुई हैं उसका लाभ दिल्ली को केजरीवाल ने नहीं लेने दिया है।

मनोहर लाल खट्टर ने दिल्ली वासियों की एक तरफ झूठ और नकारात्मकता की राजनीति करने वाले लोग हैं, जबकि दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सबका साथ सबका विकास की सोच के साथ चलने वाली भारतीय जनता पार्टी है, जो सकारात्मक सोच के साथ जनहित के कार्य करती है। हरियाणा की तरह केन्द्र सरकार की योजनाओं का भी पूरा लाभ देश के उन राज्यों की जनता को मिल पा रहा है, जहां भारतीय जनता पार्टी की सरकारें हैं, लेकिन दिल्ली में केजरीवाल ने केवल अपना राजनैतिक हित साधने के लिए जनता को उनके अधिकारों से वंचित रखा। वे झूठ बोलते के साथ-साथ जनविरोधी भी हैं।

मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि हरियाणा में लगभग डेढ़ वर्ष के दौरान 90 हजार से अधिक लोगों का उपचार आयुष्मान भारत योजना के तहत हुआ है। यह योजना इन सभी के लिए वरदान साबित हुई है। गरीब महिलाओं को उज्जवला गैस कनेक्शन का लाभ मिला है। गरीबों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान मिल रहे हैं। आप खुद सोचिए जब किसी गरीब को छत मिलती है तो उसे कितनी खुशी मिलती है, लेकिन कितनी हैरानी की बात है कि दिल्ली में केजरीवाल ने प्रधानमंत्री आवास योजना लागू न करके गरीब जनता से उसका हक छीन लिया। इतनी ही नहीं केजरीवाल ने आयुष्मान भारत योजना को भी दिल्ली में लागू होने नहीं दिया और पांच साल तक केवल आरोप-प्रत्यारोप किया।

मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि हरियाणा में 15.50 लाख लाभार्थी परिवारों में से 18 लाख से अधिक लोगों के आयुष्मान योजना के कार्ड बनाए जा चुके हैं। दूसरी ओर जब अरविंद केजरीवाल दिल्ली की सत्ता में आए तो उन्होंने हरियाणा में उन लोगों का साथ छोड़ दिया, जो सब कुछ छोड़ कर आम आदमी पार्टी में आए थे। उन्होंने इसी जिद में केन्द्र सरकार की योजनाएं भी दिल्ली में लागू नहीं होने दी। इसलिए केजरीवाल की जिद और काम करने का तरीका न समाज हित में है और न ही प्रदेशहित में है। दिल्ली की जनता यह बात भूली नहीं है और 8 फरवरी को जवाब जरूर देगी।  मुझे पूर्ण विश्वास है कि दिल्ली की समझदार जनता पोलिंग बूथ पर सही फैसला करेगी।

नई दिल्ली से अरविन्द द्विवेदी की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.