City Post Live
NEWS 24x7

जयपुर के रामलीला मैदान में राहुल गाँधी आज रैली को करेंगे संबोधित,खुले बस में होगा रोड शो

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव:  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिनार को राजस्थान में चुनावी बिगुल फूकेंगे. राहुल गांधी राजस्थान में कांग्रेस के चुनाव प्रचार की शुरुआत करने आज जयपुर से करेंगे. राहुल जयपुर में खुली बस में करीब 12 किलोमीटर का रोड शो करेंगे. इसके साथ ही जयपुर के रामलीला मैदान में एक रैली को भी संबोधित करेंगे.  कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल पहली बार राजस्थान जा रहे हैं.

 

 

राहुल गांधी दोपहर 12 बजे दिल्ली एयरपोर्ट से रवाना होंगे और 12.55 बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. दोपहर 1.25 बजे एयरपोर्ट से रोड शो की शुरुआत होगी. इसके बाद शाम 4.30 बजे रामलीला मैदान पहुंचकर सभा को संबोधित करेंगे. शाम 6 बजे दिल्ली लौटेंगे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एयरपोर्ट से रामलीला मैदान तक राहुल गांधी का रोड शो होगा. इस दौरान करीब 25 जगहों पर कांग्रेस कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे. यही नहीं रैली से पहले कार्यकर्ताओं को कहा गया है कि जब वो रोड शो में बाइक पर साथ चल रहे हों तो हेलमेट जरूर पहनें. 

 

राहुल की यह यात्रा ऐसे वक्त में हो रही है जब  राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अपने 40 दिन की ‘राजस्थान गौरव यात्रा’ पर हैं. और वो लगातार राहुल गांधी पर हमलावर हैं. जयपुर को हमेशा से बीजेपी का गढ़ माना जाता है. ऐसे में जयपुर से राहुल की चुनाव प्रचार की शुरुआत को बीजेपी के लिए बड़े चैलेंज के रूप में देखा जा रहा है. जनसभा को संबोधित करने के बाद राहुल गाँधी गोविंददेव जी मंदिर में दर्शन करने भी जाएंगे. रोड़ शो के मार्ग को लेकर पहले कांग्रेस और एसपीजी एवं पुलिस के बीच सहमति नहीं बन पा रही थी,लेकिन गुरुवार शाम को सहमति बन गई है. अब राहुल गांधी हवाई अड्डे से एक बस में रोड़ शो करते हुए टोंक रोड़,दुर्गापुरा,गोपालपुरा,रामबाग सर्किल और रामनिवास बाग होते हुए रामलीला मैदान पहुंचेंगे.

यह भी पढ़ें – कोलकाता में अमित शाह की रैली आज, “बीजेपी गो बैक” के लगे पोस्ट

 

 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.