City Post Live
NEWS 24x7

पटना में दिनदहाड़े शूटआउट, 1 को लगी गोली.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :पटना सिटी के अगमकुआं थाना क्षेत्र के मौर्य विहार कॉलोनी में दिन दहाड़े शूट ओउत्की वारदात हुई है. हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े एक 35 वर्षीय युवक पर गोलियां बरसाईं.उसे दो गोली लगी है.उसे गंभीर हालत में राजेश्वर नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जाती है.गोलीबारी की सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच की. मामला संज्ञान में आते ही पटना सिटी एडिशनल एसपी ने भी घटनास्थल पर पहुंचे. घायल युवक की पहचान फतुहा के सोती चक निवासी आशुतोष कुमार सिंह के रूप में की गई है.

आशुतोष कुमार सिंह मौर्य विहार कॉलोनी में जमीन लेकर अपना मकान बनवा रहे थे. बताया जाता है कि आशुतोष कुमार सिंह अपने निर्माणाधीन मकान के पास से गुजर रहे थे, इसी दौरान दो की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने एक के बाद एक कर उन्हें दो गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए.जानलेवा हमले का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है. आशंका जताई जा रही है कि आपसी रंजिश में ही अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया गया है.लोगों के अनुसार मोहल्ले के किसी से भी उनका कोई विवाद नहीं था.

मौके पर मौजूद पटना सिटी एडिशनल एसपी अमित रंजन ने घटना की पुष्टि करते हुए आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो अपराधियों द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने की बात बताई.एडिशनल एसपी ने जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भी भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से अज्ञात अपराधियों की पहचान करने में जुटी है. घायल के बयान के बाद ही जानलेवा हमले का कारण स्पष्ट हो सकेगा.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.