City Post Live
NEWS 24x7

भोजपुर में शूटआउट, पिता-पुत्र समेत तीन लोग घायल, PMCH रेफर.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार के  भोजपुर जिले में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा.भोजपुर के के बड़हरा थाना क्षेत्र के फुहां गांव के दियारा इलाके में  सोमवार की देर रात हथियारबंद अपराधियों ने ट्रैक्टर पर तिलहन लादकर घर लौट रहे पिता और दो बेटों को गोली मार दी. इस घटना में तीनों जख्मी हो गए, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. प्राथमिक उपचार करने के बाद तीनों की हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है.

इस शूटआउट  में फुहां गांव निवासी 60 वर्षीय दिनबंधु बिंद और उनके 35 वर्षीय पुत्र विष्णु बिंद, 28 वर्षीय भगवान बिंद घायल हो गए हैं.. जख्मी दिनबंधु बिंद ने बताया कि वो बड़हरा थाना क्षेत्र के चौरासी गांव के यमुना राय से दस बिगहा खेत में मालगुजारी पर मजदूरी करते थे जिसमें तेलहन बोया था. रात को जब वो तिलहन काटकर ट्रैक्टर पर लोड कर अपने दो बेटों एवं तीन अन्य लोगों के साथ वापस घर लौट रहे थे, इसी बीच दियारा के समीप दस की संख्या में रहे हथियारबंद अपराधी वहां आ धमके और ट्रैक्टर पर बालू लादकर ले जाने का झूठा आरोप लगाकर अंधाधुंध फायरिंग करने लगे.

फायरिंग होते ही ट्रैक्टर से तीन  लोग भाग गए  जबकि फायरिंग के दौरान ट्रैक्टर पर मौजूद तीनों बाप-बेटे को गोली लग गई. उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद तीनों बाप-बेटे को पटना रेफर कर दिया गया है. जख्मी दिनबंधु बिंदु को एक गोली बाएं हाथ में कलाई पर और दूसरी गोली बाएं पैर में जांघ पर लगी है.

उनके पुत्र विष्णु बिंद को एक गोली बायें साइड पेट में और एक गोली बाएं हाथ में लगी है जबकि उनके दूसरे पुत्र भगवान बिन्द को एक गोली कमर के ऊपर लगी है, हालांकि घटना का कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ पंकज कुमार रावत सदर अस्पताल पहुंचे और जख्मियों से घटना की जानकारी ली. उन्होंने बताया कि बालू के अवैध खनन और ट्रैक्टरों से अवैध वसूली को लेकर दो गुटों के बीच आपसी रंजिश चली आ रही है. इसी को लेकर दस दिनों से दोनों गुटों के बीच गोलीबारी की जा रही है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.