City Post Live
NEWS 24x7

सावधान! पटना पुलिस आपको लूट सकती है, पकडे गए हैं चार लूटेरे पुलिसवाले

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: अपने कारनामों की वजह से बदनाम पटना पुलिस का अपराधिक चेहरा सामने आया है.पटना पुलिस अगर किसी निर्दोष को जेल भेंज दे और किसी अपराधी को छोड़ दे तो यह बड़ी खबर नहीं बनती क्योंकि ये कोई नयी बात नहीं है. लेकिन इसबार पटना पुलिस का जो चेहरा सामने आया है, वह आपको हिलाकर रख देनेवाला है. आप पुलिस वालों देखकर ही असुरक्षित महसुश करने लगेगें.इसबार पटना पुलिस के चार जवानों ने एक स्वर्ण व्यवसायी से मिलकर  एक व्यापारी को लूट लिया .

पटना का एक स्वर्ण व्यापारी गुजरात से सोना लेकर पटना आ रहे एक वर्ण व्यवसायी को लूटना चाहता था और इसके लिए उसने पटना पुलिस को ही चूना. उसने पटना पुलिस के चार कांस्टेबल की मदद से गुजरात के राजकोट के एक कारोबारी से कदमकुआं थाना क्षेत्र के पीर मुहानी में  एक किलो सोना लूट लिया. पिछले 13 जुलाई को गुजरात के व्यवसायी आभूषण के साथ रात 10 बजे लौट रहे थे तभी उनसे लूट की घटना को अंजाम दिया गया.

गनीमत है पटना पुलिस के आला अधिकारियों ने अपनी नाक बचाने के लिए ईन अपराधी बने पुलिसवालों को बचाया नहीं. पटना पुलिस के वरीय अधिकारियों ने ही इस मामले का खुलासा शनिवार को कर दिया. लूट के साढ़े चार सौ ग्राम सोना के साथ पुलिस ने शनिवार को पुलिस ने चार अपराधियों को  गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि पटना पुलिस के चारो लुटेरे पुलिस कांस्टेबल अब भी फरार हैं. इस पुलिस लूटेरा गिरोह का सरगना लाली है. ये सभी पुलिस वर्दी में छिपे अपराधी पटना पुलिस के जवान हैं और  पटना पुलिस लाइन में पदस्थापित हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.