City Post Live
NEWS 24x7

नौबतपुर में चोरी के दौरान अधेड़ की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में नई सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रदेश में अपराध पर लगाम लगाने के लिए आला अधिकारी के साथ बैठक करने में लगे हुए हैं. इसके बावजूद भी अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब तो चोरी के दौरान भी चोर हत्या जैसी घटना को अंजाम देते जा रहे हैं. दरअसल, राजधानी पटना से सटे नौबतपुर थाना क्षेत्र के अंजवा बथानी गांव में बीते रात चोरी के बाद चोरों ने गांव के ही अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया. वहीं मृतक अधेड़ की पहचान अंजवा बथानी निवासी विजय राय के रूप में हुई है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि, अंजवा बथानी गांव निवासी लाल बहादुर राय के घर बीती रात चोरों ने चोरी के नियत से उनके घर में प्रवेश किया और करीबन दो लाख के जेवरात एवं नगद पैसे लेकर घर से जैसे ही निकले तभी उनके घर के बगल में जो रिश्ते में लाल बहादुर राय का चचेरा भाई लगता है विजय राय ने चोरों को पकड़ने की कोशिश की. इसी दौरान सात से आठ की संख्या में आए चोरों ने उन्हें घेर कर दो गोली मार दी और चोर फरार हो गए.

वहीं घटना के बाद से गांव में भगदड़ जैसा माहौल हो गया. गांव में भारी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंचे. वहीं घायल अवस्था में विजय राय को आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पटना पीएमसीएच ले गए जहां इलाज के दौरान विजय राय की मौत हो गई. हालांकि घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर नौबतपुर पुलिस पहुंची और फरार चोरों की गिरफ्तारी के लिए इलाके में छापेमारी में जुट गई है. बाजारों में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की तलाश पुलिस करने में लग गई है. वहीं मौत की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है. वहीं महिलाओं का रो रोकर बुरा हाल है.

वहीं इस संबंध में नौबतपुर थाना अध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि, घर में चोरी के बाद भाग रहे चोर को पकड़ने के दौरान चोरों ने गांव के ही एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. फिलहाल, पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में शव को भेजा गया है. साथ ही फरार चोरों की गिरफ्तारी के लिए इलाके में छापेमारी में जुटी हुई है और अंजवा बाजार में लगे सीसीटीवी भी खंगाली जारी है.

पटना के नौबतपुर से निशांत कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.