City Post Live
NEWS 24x7

तस्कर की डायरी में शराब की होम डिलीवरी लेनेवालों के नाम, हाईप्रोफाइल लोग भी शामिल.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :पूर्ण शराबबंदी वाले बिहार में सरकारी अधिकारी, नेता और मंत्री द्वारा शराब की होम डिलीवरी की सेवा लिए जाने का खुलासा हुआ है. पुलिस को एक शराब तस्कर के पास से डायरी मिली है जिसमें शराब की होम डिलीवरी कराने वालों का नाम लिखा हुआ है.इस डायरी में हाईप्रोफाइल लोगों के नाम भी हैं. सूत्रों के अनुसार अब पुलिस घर पर शराब मंगाने वालों के खिलाफ जानकारी जुटा रही है .मुख्यमंत्री के निर्देश पर हाईप्रोफाइल लोगों (High Profile People) के खिलाफ र भी कार्रवाई करने की तैयारी चल रही है.

पटना की पत्रकार नगर थाना की पुलिस ने पिछले 10 जनवरी को शराब की होम डिलीवरी (Home Delivery Of Liquor In Bihar) करने वाले एक शराब तस्कर इंद्रजीत कुमार उर्फ केनी को को गिरफ्तार किया था. उसकी तलाशी के दौरान उसके पास से एक ऐसी डायरी मिली जिसमें प्रतिदिन 28 से 30 लोगों को होम डिलीवरी करने की जानकारी थी. इस डायरी में होम डिलीवरी के माध्यम से शराब लेने वाले लोगों का नाम शामिल था. पुलिस ने डायरी की छानबीन के बाद अब कार्रवाई करनी भी शुरू कर दी है.

डायरी के आधार पर पुलिस ने शराब पीने वाले हाईप्रोफाइल 2 ग्राहकों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार होने वालों में एक बड़े ज्वेलरी दुकान का मालिक कुंदन कुमार और दूसरा बिजली विभाग का सरकारी कर्मचारी शिवकुमार शामिल है. इन दोनों को पत्रकार नगर थाना की पुलिस ने न्यू बाईपास स्थित 90 फीट रोड से गिरफ्तार कर लिया है.इस बारे में सिटी एसपी ईस्ट की माने तो पिछले ही दिनों शराब माफिया और बड़े स्तर पर होम डिलीवरी करने वाले इंद्रजीत कुमार की गिरफ्तारी के बाद कई लोगों के नाम सामने आए हैं. उसकी डायरी से वैसे लोगों का पता चला है जो शराब का ऑर्डर देकर अपने घरों पर शराब की डिलीवरी करवाते थे. छानबीन के बाद चंदन ज्वेलर्स के मालिक कुंदन कुमार और सरकारी कर्मी शिव कुमार का नाम सामने आया था. पुलिस दोनों आरोपितों पर नजर बनाकर रखी हुई थी और मोबाइल सर्विलांस के आधार पर इन दोनों की गिरफ्तारी संभव हो पाई है.

पुलिस शराब तस्कर की डायरी के आधार पर बाकी के लोगों की तलाश में भी जुटी हुई है. पुलिस अधिकारियों ने दावा किया है कि होम डिलीवरी करने वाले की डायरी में जिन-जिन लोगों के नाम आए हैं. सभी लोगों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी. हाई प्रोफाइल सोसाइटी से नाता रखने करने वाले ऐसे सभी लोग जिनका नाम शराब तस्कर की डायरी में है, फिलहाल वे सभी डर से ट्रेसलेस हो गये हैं. लेकिन, पुलिस का दावा है कि आज नहीं तो कल ऐसे सभी लोगो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पटना पुलिस की अब तक की यह अलग तरह की कार्रवाई है जिसमें शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ा कर शराब पीने वाले कानून के शिकंजे में फंसते जा रहे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.