City Post Live
NEWS 24x7

गया के व्यवसायी के घर डकैती, गार्ड को बंधक बना कर लूटी 50 लाख की संपत्ति

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के गया से एक बड़ी डकैती की खबर आई है. सिटी पोस्ट लाइव के रिपोर्टर के अनुसार शहर के प्रतिष्ठित व्यवसायी और कई प्रतिष्ठानों के मालिक अनुराग पोद्दार के घर डकैतों ने सोमवार की रात धावा बोल दिया .घंटों लूटपाट करते रहे ,लाखों की संपत्ति लूट ली. गौरतलब है कि अनुराग की रामपुर थाना के जेल रोड के पास गिरधारी फोर्ड, होन्डा एजेन्सी, पेट्रोल पम्प सहित अन्य प्रतिष्ठान हैं.शहर के जानेमाने व्यापारी हैं.इस डकैती के बाद शहर के व्यापारी दहशत में हैं.

सोमवार की देर रात डकैत घर में घूस गये  ,घर की रखवाली कर रहे निजी सुरक्षाकर्मियों को बंधक बना लिया. फिर घर में घूस गए और लाखों की सम्पति लूटकर आराम से चले गए .अनुराग पोद्दार अपने परिवार के साथ दिल्ली गये थे. घटना की सूचना के बाद वो तुरत बैरंग वापस आ गए.  अनुराग पोद्दार ने बताया कि डकैतों ने हीरे, जेवरात सहित नगदी लूटे हैं. लूट के दौरान डकैत 50 लाख के जेवरात, 5 लाख नगदी सहित 15सौ डॉलर साथ ले गये. दिल्ली से लौटने के बाद अनुराग पोद्दार ने ये जानकारी दी.

डकैतों ने घर के बाहर और अंदर लगे सीसीटीवी को भी तोड़ दिया है. घटना की सूचना पर रामपुर थाना, कोतवाली, डेल्हा सहित अन्य थानों की पुलिस पहुंची और सीसीटीवी को खंगालने में जुटी है. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर अपराधियों की पहचान कर रही है.गार्ड को पूछताछ के लिए थाना में रखा गया है. गार्ड ने बताया कि देर रात हमलोग सो रहे थे तभी दीवाल फांदकर अंदर आधा दर्जन अपराधी घर में प्रवेश कर गये. इसके बाद अपराधियों ने हमारी पिटाई की. हमें रस्सी से बांधने के बाद सभी ने कमरे मे घुस कर लूटपाट किया. गार्ड को सबसे पहले देखने वाले पेट्रोल पम्प के कर्मचारी ने बताया कि  बाहर का दरवाजा टूटा हुआ था. रामपुर थाना इस्पेक्टर सुजय विद्यार्थी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. सीसीटीवी की मदद से अपराधियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.