City Post Live
NEWS 24x7

पटना में चेन लूटने का विरोध करने पर चार लोगों को मारी गोली.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :पटना में अपराधी बेख़ौफ़ हो गए हैं.पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र की बोर्ड कालोनी में ऊर्जा स्टेडियम के पास बुधवार रात चेन लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने चार लोगों को गोली मार दी.अपराधी बाइक पर सवार थे. वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए.घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.. सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष रामशंकर सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और इलाके की नाकाबंदी कर दी गई. हालांकि, अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिला.

गौरतलब है कि 30 जनवरी को शास्त्री नगर थाना और राज्य पुलिस मुख्यालय से महज दो सौ मीटर की दूरी पर उज्ज्वल उर्फ धौनी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.बताया जा रहा है कि बाढ़ निवासी मनोज कुमार एक निजी चैनल में पत्रकार हैं. वे पटना में परिवार के साथ एजी कालोनी में रहते हैं. उनकी पत्नी बोरिंग रोड में हॉस्टल का संचालन करती हैं. बुधवार को आधी रात के बाद मनोज पत्नी के साथ एक शादी समारोह से बुलेट बाइक से लौट रहे थे. उनके तीन कर्मचारी भी स्कूटी पर उनके साथ ही चल रहे थे.

ऊर्जा स्टेडियम के गेट नंबर दो के पास पहुंचते ही अपाचे सवार तीन बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर रोका और पिस्टल भिड़ा दी. इसके बाद जबरन मनोज और उनकी पत्नी के गले से सोने की चेन व जेवरात छीनने लगे. विरोध करने पर अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें चार लोग गोली लगने से घायल हो गए.थानाध्यक्ष के मुताबिक, घायल लोगों को हाथ, पैर, पीठ और कमर के नीचे गोली लगी है. अपराधी हवा में गोलियां दागते हुए भाग निकले. फिलहाल सभी घायल खतरे से बाहर हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.