City Post Live
NEWS 24x7

कटिहार में कोरोना योद्धा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, फैली सनसनी

कटिहार में कोरोना योद्धा को दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या पर मची सनसनी

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : कोरोना योद्धा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई. कुर्सेला थाना क्षेत्र के देवीपुर के पास अपराधियों ने कोढ़ा प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र में लैब टेक्नीशियन का काम करने वाले मोहम्मद शमीम अख्तर को गोली मारकर हत्या दी.  बता दें नौगछिया थाना क्षेत्र के राजोरा के रहने वाले मोहम्मद शमीम अख्तर जो कोढ़ा प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र में लैब टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत थे और कोरोना काल में इमरजेंसी सेवा से जुड़े हुए थे. रोजाना बस या अन्य गाडी से आने वाले मोहम्मद शमीम अख्तर आज अपनी मोटरसाइकिल से नौगछिया से कोढ़ा प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र ड्यूटी पर आ रहे थे.

इस दौरान अज्ञात अपराधियों ने कुर्सेला थाना क्षेत्र के देवीपुर के पास सुनसान इलाके का फायदा उठाते हुए शमीम पर पांच गोली चलाई. जिसमे दो गोली उनके सिर के पास लगने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. स्थानीय लोग इस घटना के बाद से काफी दहशत में हैं और हत्या का कारण समझ नहीं आ रहा है. हालांकि आये दिन NH पर हो रहे वारदात को लेकर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने की मांग कर रहे हैं.

वहीँ घटना के बाद आरक्षी अधीक्षक खुद घटनास्थल पर पहुंचकर गहराई से मामले की तफ्तीश में जुट गए हैं. पुलिस की माने तो घटना का कारण अभी साफ़ नहीं है. सभी बिंदुओं पर गहराई से जांच जारी है. आपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए NH से जुड़ा इलाका हमेशा से ही अपराधियों की गोल्डन कॉरिडोर रहा है. लेकिन जब दिन दहाड़े NH पर हत्या जैसी वारदात हो जाए, तो पुलिस के लिए ये एक बड़ी चुनौती है.

कटिहार से रतन कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.