City Post Live
NEWS 24x7

खुलासा: विधायक पुत्र की हत्या या आत्म-हत्या, मिस्ट्री सुलझाने में जुटी पटना पुलिस

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट( सोमनाथ ): जेडीयू के विधायक बीमा भारती के बेटे दीपक की मौत की गुत्थी उलझ गई है. उसकी लाश एनएमसीएच के पास रेलवे लाईन के पास मिली है. उसका एक हाथ टुटा हुआ है. शरीर पर कटे का निशान है.सिर के पिछले हिस्से में चोट के निशान हैं.कमर के निचले हिस्से में भी चोट के निशान हैं.चेहरे पर भी जख्म के निशान हैं.. घरवाले भी इसे हत्या का मामला बता रहे हैं.पटना पुलिस के लिए आत्म-हत्या का मामला साबित करना बेहद मुश्किल काम साबित हो रहा है. ये हत्या है या फिर आत्म-हत्या, यहीं जानने में पुलिस उलझी हुई है.दीपक के एक हाथ टूटने और शरीर पर चाकू से हमले जैसे निशान को देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्या से पहले उसकी पिटाई हुई है.

पुलिस ने इस मामले में दीपक के दो दोस्तों को हिरासत में लिया है. ये दोनों दोस्त बहादुरपुर के महावीर कॉलोनी के एक लॉज में रहते हैं. ये पूर्णिया के ही रहनेवाले हैं. इनके नाम  ऋतिक रौशन और मृत्युंजय है.ईन दोस्तों का कहना है कि दीपक एक लड़की से बहुत प्यार करता था .उसके प्यार में वह डेस्पेरेट हो चूका था.पुलिस हिरासत में लिए गए ईन दोनों दोस्तों का कहना है कि दीपक उनके साथ पार्टी करने आया था.रात में जब ढाई बजे वह कमरे में नहीं था तो उसे उन्होंने फोन किया. फोन किसी और व्यक्ति ने सुबह 6 बजे उठाया और उसने ही बताया कि दी उसके दोस्त की लाश रेलवे लाईन के पास पडी है.एक दोस्त के बयां के अनुसार  दीपक गुरुवार की रात इनके लॉज पर आया था. इसके बाद रात को एक बजे निकाला, जबकि दीपक ने रात में अपने घर से निकलते वक़्त ही अपनी मां बीमा भारती को शुक्रवार की सुबह 10-11 बजे वापस घर आने की बात कही थी.

लेकिन पुलिस को दोस्तों की यह कहानी गले नहीं उतर रही. सबसे बड़ा सवाल- अचानक पार्टी करने के बाद दीपक कैसे रेलवे पटरी तक पहुँच गया? ममेरे भाई संजय के अनुसार गुरुवार की रात खाना खाने के बाद दीपक घर पर ही था. बात रात के 8 से 9 के बीच की है. पहले मोबाइल पर उसके दोस्त ने कॉल किया और उसे बुलाया. फिर कुछ देर बाद ही दोस्त ऋतिक रौशन एक लड़के के साथ बाइक से घर आया और अपने साथ ले गया.संजय के अनुसार वही दोस्त सुबह में एक लड़के के साथ घर आया. फिर उसने ही रोते हुए जानकारी दी कि दीपक नहीं रहा. उसका एक्सीडेंट हो गया है. इसके बाद विधायक बीमा भारती और पूरे परिवार के लोग घटनास्थल पर पहुंचे.

हत्या के साथ साथ पुलिस इस मामले की जांच सुसाइड के एंगल से भी पड़ताल कर रही है. दीपक का पूर्णिया की रहनेवाली एक लड़की से अफेयर था. लड़की चंडीगढ़ में रहकर जॉब करती है. 6-7 महीने पहले दोनों का ब्रेकअप हुआ है. उसके बाद से दीपक डिप्रेस रहता था. अब दिलचस्प बात ये है कि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या का मामला दर्ज करती है या फिर आत्म-हत्या का?

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.