City Post Live
NEWS 24x7

पहले धर्म परिवर्तन करवाकर किया निकाह, फिर छोड़ा, पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

पहले धर्म परिवर्तन करवाकर किया निकाह, फिर छोड़ा, पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

सिटी पोस्ट लाइव : पिछले दिनों लव जिहाद का एक मामला सामने आया था, जिसमें एक शिक्षक ने नाबालिग को प्यार में बहला-फुसलाकर फरार हुआ था. जिसकी गिरफ़्तारी सोमवार को हुई है. वहीँ अब इस तरह का मामला राजधानी पटना से सटे बिहटा के ग्रामीण क्षेत्र में भी देखने को मिला है. हालांकि यह मामला थोड़ा अलग है, घटना राजधानी पटना से सटे बिहटा का है, जहां थानाक्षेत्र के राघोपुर में रह रही एक लड़की ने जबरन धर्म परिवर्तन करा कर शादी कर लेने और शादी के बाद अपने शौहर पर उसे छोड़कर भाग जाने का आरोप लगाते हुए, बिहटा थाना के महिला कोषांग में न्याय की गुहार लगाई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए बिहटा थाना प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी पति अनवारूल अंसारी की गिरफ्तारी में जुटी है.

दअरसल ललिता बक्सर जिले के ब्रह्मपुर की रहनेवाली है, उसके फुफेरे भाई के साथ अनवारूल नाम का लड़का उसके घर आया जाया करता था. दोनों में प्यार हुआ और फिर घर से भागकर दोनों ने शादी रचा ली. शादी के बाद अनवारूल ललिता को बिहटा के राघोपुर गांव में एक किराए के मकान में रखने लगा. अनवारूल के घर वाले इस शादी से खुश नहीं थे, लिहाजा एक दिन अचानक ललिता को छोड़कर वो फरार हो गया.

दोनों की शादी वर्ष 2014 में हुई थी ललिता का आरोप है कि अनवारूल ने उससे मस्जिद में ले जाकर जबरन निकाह किया. शादी के पहले अनवारूल ने अपना नाम राजू बताया था, ललिता की एक चार साल की बच्ची भी है. उसका यह भी कहना है कि अनवारूल ने चार अन्य लड़कियों से भी शादी कर रखी है. अब ललिता के सामने यह समस्या आ गयी है कि वो जाए तो जाए कहाँ. पहले तो उसने अपना घर छोड़ा अब उसके प्रेमी शौहर ने उसे छोड़ दिया, साथ में चार साल की उसकी बेटी भी है. जिसे लोग न तो हिन्दू कह रहे न मुसलमान.

पटना ग्रामीण से निशांत कुमार की रिपोर्ट 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.