City Post Live
NEWS 24x7

एकबार फिर से 900 पुलिसकर्मियों का तबादला, हटाये गए पटना में जमे 211 पुलिसवाले

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

एकबार फिर से 900 पुलिसकर्मियों का तबादला, हटाये गए पटना में जमे 211 पुलिसवाले

सिटी पोस्ट लाइव : एकबार फिर से बिहार पुलिस महकमे में बड़े पैमाने पर फेरबदल हुआ है.पटना जोन के 11 जिलों के  900  पुलिसकर्मियों का तबादला हुआ है.सभी  जिलों के एसपी से इन सभी अधिकारियों को 10 दिसंबर तक विरमित करने का आदेश जारी हो गया है. जिलों में 10 साल से जमे पुलिसकर्मियों के तबादले का यह आदेश  पटना रेंज के आईजी नैय्यर हसनैन खान ने मंगलवार को दिया है.

पूरे पटना जोन के 11 इंस्पेक्टर, 656 एसआई और 172 एएसआई का तबादला हुआ है. पटना जिले के 211 पुलिस पदाधिकारियों को आईजी ने दुसरे जिले में भेंज दिया है.पटना जिले से  1 इंस्पेक्टर, 176 एएसआई और 23 एएसआई का तबादला हुआ है.गौरतलब है कि पुलिस मुख्यालय द्वारा वर्षों से एक ही स्थान पर जमे पुलिस कर्मियों के तबादले का अभियान लगातार चल रहा है.इससे पहले मंगलवार 20 नवंबर को रेल और जिलों में तैनात सैकड़ों पुलिसकर्मियों का तबादला हुआ था. रेलवे में पदस्थापित बिहार पुलिस के 900 सिपाहियों का तबादला किया गया था.210 हवलदार भी दूसरी जगह भेजे गये थे.

बिहार में अबतक  दो हजार से ज्यादा पुलिसकर्मियों का तबादला किया जा चूका है. तबादले का यह दौर पटना पुलिस लाइन में हुए सिपाही विद्रोह के बाद शुरू हुआ था जो अबतक जारी है.सिपाही विद्रोह  के बाद पुलिस मुख्यालय ने उन पुलिसवालों का तुरंत तबादला करने का मन बना लिया था, जो कई सालों से एक ही जगह जमे हुए हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.