City Post Live
NEWS 24x7

जेल से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे से 1 करोड़ की रंगदारी की मांग

जेल से बीजेपी  विधायक अनंत ओझा को भी मिली धमकी, पैसा नहीं देगें तो चुनाव में मार देगें गोली

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

 

सिटी पोस्ट लाइव: झारखंड गोड्डा के बीजेपी  सांसद निशिकांत दुबे और राजमहल के बीजेपी  विधायक अनंत ओझा को जान से मारने की धमकी मिली है.ये धमकी साहेबगंज जिला स्थित राजमहल जेल में बंद बदमाश प्रभाकर मंडल ने दी है. प्राथमिकी के आधार पर पुलिस सक्रीय हो गई है और जेल में जाकर आरोपी अपराधी से पूछताछ की तैयारी कर रही है. जानकारी के अनुसार जसीडीह बीजेपी  के नगर अध्यक्ष मुकेश पाठक ने मोबाइल नंबर 7596891389 पर देवघर नगर थाने में एफआइआर दर्ज कराई है. उन्होंने बताया है कि इसी नंबर से दोनों नेताओं को धमकी दी गई है. उन्होंने पुलिस को यह भी बताया है कि प्रभाकर मंडल ने एक करोड़ रुपये रंगदारी में मांगी है. उन्होंने प्राथमिकी में यह भी जिक्र किया है कि गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे के मोबाइल पर उक्त नंबर से कॉल कर कहा गया कि राजमहल जेल से बोल रहा हूं.

प्राथमिकी के अनुसार अपराधी ने फोन पर गंदी-गंदी गालियाँ दी और कहा कि  चुनाव लड़ना है तो एक करोड़ रुपये देना होगा. नहीं तो चुनाव नहीं लड़ पायेंगे. गोली मार देंगे. उसी ने राजमहल के विधायक अनंत ओझा को भी जान मारने की धमकी दी थी. दोनों नेताओं को 11 जुलाई को 11 बजे मोबाइल नंबर 7596891389 से कॉल कर धमकी दी गयी थी. इस संबंध में सांसद ने उसी दिन देवघर एसपी नरेंद्र कुमार सिंह को मामले की सूचना देकर कार्रवाई का निर्देश दिया था.

उधर गोड्डा सांसद डॉ निशिकांत दुबे का कहना है कि छह साल पहले ही मैंने अपनी सुरक्षा लौटा दी थी. मैं अपनी सुरक्षा के प्रति कतई चिंतित नहीं हूं. एक सांसद की सुरक्षा की जिम्मेवारी राज्य सरकार की पुलिस की है. जेल में बंद अपराधी धमकी दे रहे हैं. यह आम जनता की सुरक्षा पर बड़ा सवाल है. हालांकि सूत्रों के अनुसार इस मामले में पुलिस ने शक के आधार पर राजमहल के मुखिया पति सुभाष चंद्र दास को हिरासत में लिया था, लेकिन बाद में उसे छोड़ा गया.अब पुलिस जेल में बंद धामिक देने के आरोपी अपराधी को रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ करने की तैयारी में है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.