City Post Live
NEWS 24x7

‘नीतीश जी दुर्दशा सुधारिए नहीं तो आप कहीं के नहीं रह जाएंगे’: JDU कार्यकर्ता .

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :कोरोना संकट से निबटने की बिहार सरकार की व्यवस्था फेल हो चुकी है.सरकारी अस्पतालों का सच लगातार सामने आ रहा है. इस बार आईजीआईएमएस से जनता दल यूनाइटेड (JDU) के एक कार्यकर्ता ने वीडियो बनाया है. जेडीयू कार्यकर्ता बतौर मरीज गुस्से में बोलते हुए कह रहा है कि   ‘नीतीश जी आपके अफसर आपको डुबा देंगे’. अस्पताल की व्यवस्था सुधारिए नहीं तो दुर्भाग्यपूर्ण होगा. दुर्दशा सुधारिए नहीं तो आप कहीं के नहीं रह जाएंगे.

वीडियो में जेडीयू कार्यकर्ता अवधेश लाल बता रहे हैं कि 20 अप्रैल की सुबह 8.30 बजे से लेकर 10.30 बजे तक लाइन में लगे रहने के बावजूद RTPCR (कोरोना) जांच के लिए पर्चा नहीं बनाया गया. गुस्से में उन्होंने अपना फॉर्म और रुपया वापस ले लिया. अवधेश लाल ने कहा कि वह दरभंगा में जेडीयू जिला कार्यकारिणी के सदस्य हैं. मधुबनी में पड़ने वाली विस्फी विधानसभा के प्रभारी भी हैं. पार्टी के अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ में प्रदेश महा सचिव रह चुके हैं.

उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता ट्रेनिंग कार्यक्रम में बताया जाता है कि सरकार की योजनाओं से लोगों को अवगत कराइए. किसी का काम नहीं हो रहा है तो DM-SP से मिलकर करवाएं, लेकिन जब कार्यकर्ता की ही कोरोना जांच नहीं होती है तो हम दूसरे लोगों की क्या मदद करेंगे. किस मुंह से सरकार के बारे में बताएंगे. गुस्से में अवधेश कहते हैं कि ‘नीतीश जी के हाथ से सत्ता निकल गई है, जो बची-कुची है वह भी निकल जाएगी.’

अवधेश ने बताया कि उन्हें कुछ दिनों से फीवर, खांसी और सर्दी है. इसलिए RTPCR के लिए आईजीआईएमएस आए, यहां दो घंटे लाइन लगाने के बाद लौटना पड़ा. हेल्थ सिस्टम का सच मुख्यमंत्री को बताने के लिए उन्होंने बहुत दुखी मन से यह वीडियो बनाया है. कहते हैं कि मुख्यमंत्री इस वीडियो को देखें और समय रहते अफसरशाही पर नकेल कसे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.