City Post Live
NEWS 24x7

BJP का नीतीश कुमार पर सबसे बड़ा हमला, चुनाव में भारी नुकशान की चेतावनी.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

BJP का नीतीश कुमार पर सबसे बड़ा हमला, चुनाव में भारी नुकशान की चेतावनी.

सिटी पोस्ट लाइव : लॉकडाउन की वजह से कोटा में फंसे बिहारी छात्रों को वापस बिहार लाने का रास्ता साफ़ हो गया है.केंद्र सरकार ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मांग ली है.अब दुसरे राज्यों में फंसे मजदूरों और छात्रों को राज्य सरकारें वापस ला सकती हैं.लेकिन केंद्र सरकार का निर्देश आने के ठीक पहले बीजेपी के नेता संजय पासवान ने नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोल दिया.संजय पासवान ने कहा कि अगर तीन मई के पहले आपने बाहर  फंसे लोगों को वापस नहीं लाया गया तो आप बड़े कलंक के भागी होगें.

संजय पासवान यहीं नहीं रुके बल्कि यहाँ तक कह दिया कि अगर बिहार सरकार ने अपना हाथ नहीं छोड़ा और प्रवासी मजदूरों-छात्रों को वापस नहीं लाया गया तो चुनाव में NDA को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा.संजय पासवान ने बिहारी मजदूरों को बस से बिहार भेंजने के लिए योगी सरकार को धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने मानवता का एक मिसाल कायम किया है.संजय पासवान ने कहा कि लॉक डाउन का बहाना बनाकर नीतीश कुमार जिम्मेवारी और जबाबदेही से नहीं बच सकते.उन्होंने कहा कि जब दुसरे राज्यों ने अपने लोगों को वापस बुला लिया तो नीतीश कुमार के इंतज़ार करने का कोई मतलब नहीं था.

संजय पासवान ने कहा है कि भले हीं  बिहार से बाहर फंसे बच्चों की संख्या केवल हजारों में है लेकिन उनसे लाखों लोगों की भावनाएं जुडी हुई हैं.उनकी अनदेखी महंगा सौदा साबित हो सकता है.संजय पासवान ने कहा कि बाहर फंसे छात्र माध्यम वर्गीय परिवारों के हैं. वो लॉक डाउन में खुद नहीं आ सकते.ऐसे में राज्य सरकार की ये जिम्मेवारी बनती है कि उन्हें वापस लाये.

संजय पासवान ने कहा कि इसी साल चुनाव होने वाले हैं और मध्य वर्ग का वोट NDA के  लिए अहम है. उन्होंन कहा कि हर मध्यमवर्गीय परिवार का एक बच्चा कोटा में जरूर पढ़ता है. इसीलिए इस विषय पर सरकार को गंभीरता से सोचने की जरूरत है.संजय पासवान ने यहाँ तक कह दिया कि अगर अभी भी नीतीश कुमार छात्रों और प्रवासी मजदूरों को वापस लाने के लिए कुछ नहीं करते हैं तो वो प्रधानमंत्री से बात करेगें.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.