City Post Live
NEWS 24x7

बेगूसराय : सदर डीएसपी के विदाई समारोह में डीएम और एसपी ने किया सम्मानित

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में सदर डीएसपी राजन सिन्हा समेत तीन परीक्षमान्य डीएसपी का तबादला होने के बाद जिला प्रशासन की ओर से विदाई सम्मान समारोह का आयोजन शहर के पन्हांस स्थित एक हॉल में किया गया। इस समारोह में डीएम अरविंद कुमार वर्मा , एसपी अवकाश कुमार समेत तमाम पदाधिकारी मौजूद थे। ढाई साल से ज्यादा कार्यकाल पूरा करने के बाद डीएसपी राजन सिन्हा का पटना मुख्यालय में तबादला किया गया है ।

डीएम और एसपी ने संयुक्त रूप से डीएसपी को सम्मानित किया। समारोह को संबोधित करते हुए एसपी अवकाश कुमार ने कहा कि डीएसपी राजन सिन्हा के जाने से उन्हें व्यक्तिगत क्षति हुई है डीएसपी और एसडीओ ने ढाई साल तक बेहतर काम किया है बेगूसराय में अपराध रुक नहीं सकता है ऐसे ऐसे कांड यहां हुए हैं जिनका सफल उद्भेदन डीएसपी ने अपने नेतृत्व में किया है। खासकर 2019 में 14 किलो सोना लूटने के दौरान चालक की हत्या और व्यवसाई को गोली मारकर घायल करने का मामला का उद्भेदन बहुत ही कठिन था जिसे डीएसपी ने सफलतापूर्वक किया है।

सदर डीएसपी ने कहा कि उनके सेवा काल का सबसे बड़ा केस था और आने वाले समय में ऐसा केस देखने को भी नहीं मिल सकता है इस घटना को सिर्फ दो बदमाशों ने अंजाम दिया और उसका कोई सुराग नहीं था। इसके बावजूद डेढ़ सौ सीसी टीवी देखने के साथ इनपुट के आधार पर पूरे मामले का न सिर्फ खुलासा हुआ बल्कि पूरे बिहार के लिए इस केस का डायरी उदाहरण बना है। समारोह में उपस्थित सभी लोगों ने सभी डीएसपी का सम्मानित किया।

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.