City Post Live
NEWS 24x7

बिहार BJP अध्यक्ष का RJD पर निशाना, जायसवाल बोले- जात-पात की राजनीति के दिन अब लद गये

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार बीजेपी अध्यक्ष सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने कहा है कि बिहार चुनाव परिणाम ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि जात-पात की राजनीति के दिन अब लद चुके हैं। इन चुनाव में लगभग सभी दलों का एजेंडा विकास के इर्द-गिर्द घूमता रहा। वास्तव में हमारी सबसे बड़ी जीत यही है।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि अफवाह, झूठ और फरेब की राजनीति करनेवालों ने कम कोशिश नहीं की, लेकिन बिहार की जनता डिगी नहीं। किसी तरह के प्रपंच में नहीं पड़ी और प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में फिर से विश्वास जताया।

अपने ब्लॉग पोस्ट में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यह चुनाव परिणाम विगत 15 वर्षों में बिहार के मिजाज में आए परिवर्तन को भी दिखाता है। जो लोग कभी विकास को एजेंडा मानने से खुलेआम इनकार करते हुए कहते थे कि ‘विकास से कहीं वोट मिलता है’, उन्हें भी इन चुनावों में विकास की बात करने पर मजबूर होना पड़ गया। यह दीगर है कि ऐसे लोग अपने माता-पिता को पोस्टर तक से हटा दिया, लेकिन दिखावे के लिए ही सही विकास, रोजगार और न जाने कितनी बातें उन्होंने कही।

डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि चुनावी नतीजों को गरिमा-पूर्वक स्वीकारने की जगह विपक्षी पार्टी के लोग सड़कों पर उतर कर मासूमों के साथ मारपीट कर रहे हैं, कोई ईवीएम पर इल्जाम लगा रहा है। यह दु:खद है

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.