City Post Live
NEWS 24x7

सांप और आदमी की लड़ाई देखकर डर जायेंगे, अंजाम सुनकर तो सिहर उठेंगे

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: मैं तेरी दुश्मन. दुश्मन तू मेरा मैं. मैं नागिन, तू सपेरा.… “नागिन” फ़िल्म के इस गाने में आपने सांप और सपेरे के बीच की दुश्मनी तो देखी होगी. लेकिन आपने एक नाग और एक व्यक्ति के बीच की लड़ाई कुछ इस कदर बढ़ी को दोनों ने लड़ते-लड़ते एक दूसरे को मौत के घाट उतार दिया. बिहार के शिवहर जिले से इस तरह का विडियो खूब वायरल हो रहा है.

इस विडियो में एक व्यक्ति नागराज के साथ झगड़ा करते नज़र आ रहा है. हालांकि इस झगड़े में भले ही नागराज को व्यक्ति ने जख्मी कर मौत के घाट उतार दिया हो, लेकिन विषधर के प्रकोप से उसे भी कोई बचा न सकता और बाद में व्यक्ति की मौत हो गई है. वायरल वीडियो में इस विषैले सांप को हाथों में लपेटे और दांत तोड़ने वाला शख्स शिवहर जिले के तरियानी थाना क्षेत्र के फोझिया निवासी मनोज पासवान (35) है. बताया जाता है की मनोज पासवान दिमागी रूप से विक्षिप्त था, कल सुबह जब अपने फूंस के घर की छत पर सांप निकलने का शोर सुन जब मनोज घर के बाहर निकला, तो छत पर चढ़ सांप को पकड़ नीचे लाने लगा इसी दौरान उसे सांप ने उसके गर्दन पर काट लिया.

जिससे आक्रोशित मनोज सांप को नीचे ला पहले तो उसका गर्दन दबाने का प्रयास किया उसके बाद चाकू से सांप के सभी दांत तोड़ दिया. इतना ही नही मनोज ने सांप पर चाकू से कई जगह हमला भी कर दिया. अपने धुन में मग्न मनोज ये तक भूल गया था कि उसे भी सांप ने काटा है. लेकिन इन सब से अनजान वो सांप को कभी गर्दन पर लपेटता तो कभी उसके साथ झगड़ा तो कभी खेलता रहा. जिसका अंत ये हुआ कि सांप और मनोज दोनो की मौत हो गई.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.