City Post Live
NEWS 24x7

बिहार में बाहुबलियों का राज: सुशील मोदी.

सुशील मोदी ने बताया डीएसपी की वर्दी फाड़ने वाले का नाम, नीतीश से कहा-हिम्मत हो तो कार्रवाई करें.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :पटना के पीरबहोर थाने में पुलिस के साथ बदसलूकी के मामले को लेकर पूर्व उप मुख्यमंत्री व राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने शनिवार को नीतीश सरकार व लालू प्रसाद यादव पर हमला किया. उन्होंने कहा कि डीएसपी की वर्दी फाड़ने वाला शख्स लालू प्रसाद के ‘कबाब मंत्री’ पूर्व एमएलसी अनवर अहमद का बेटा अशरफ अहमद था. उन्होंने कहा कि बिहार में अब जनता का नहीं, सत्तारूढ़ दल के बाहुबलियों का राज है. सुशील मोदी ने मामले में पूर्व एमएलसी अनवर अहमद की गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा कि नीतीश कुमार कारवाई करके दिखाएँ.

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राजधानी के पीरबहोर थाने पर हमला कर अपराधी को छुड़ा ले जाने वाली भीड़ राजद समर्थकों की थी. उन्होंने कहा कि अनवर अहमद अपने दबंग बेटे को बचाने थाना पहुंचे थे और वहां उन्होंने पुलिस से गाली-गलौज की, धमकियां दीं. राजनीतिक दबाव में उन्हें थाने से ही बाइज्जत जाने दिया गया. ऐसे मामले में पूर्व एमएलसी अनवर की तुरंत गिरफ्तारी होनी चाहिए.नीतीश कुमार को ये बताना चाहिए कि किसके दबाव में अनवर को थाने से छोड़ा गया.

सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद ने राज्यपाल कोटे से अनवर अहमद को एमएलसी बनवाया था. यही अनवर अहमद उस अवामी कोआपरेटिव बैंक के चेयरमैन थे, जिसने नोटबंदी के समय बेनामी खातों के जरिये 100 से ज्यादा लोगों के कालेधन को सफेद किया. मोदी ने कहा कि जिस अनवर अहमद ने लालू प्रसाद की अवैध जमीन खरीद-बिक्री के लिए फंडिंग की, उनपर पर हाथ डालने की हिम्मत नीतीश कुमार नहीं कर सकते. मोदी ने कहा कि अनवर अहमद के आर्थिक अपराधों के चलते उनके परिसरों पर आयकर और सीबीआइ के छापे पड़े. उनका एक बेटा जेल में है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.