City Post Live
NEWS 24x7

पटना पुलिस ने बरामद कर लिया है एसएलआर राइफल, बालू माफिया ने लूट लिया था सैप जवान से

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

पटना पुलिस ने बरामद कर लिया है एसएलआर राइफल, बालू माफिया ने लूट लिया था सैप जवान से

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार पुलिस का छक्का बालू माफिया और शराब माफियाओं ने छुड़ा दिया है. अब बालू और शराब का अवैध कारोबार करने वाले पुलिस को देखकर भागते नहीं बल्कि उनका जमकर मुकाबला करते हैं. बालू माफिया का मनोबल इस कदर बढ़ गया है कि ये पुलिस वालों के हथियार भी छीन लेते हैं. बालू माफिया के  गुर्गों द्वरा सैप जवान सत्येंद्र कुमार सिंह की लूटी गई एसएलआर राइफल को पुलिस ने आज वरामद कर लिया है.पुलिस की लूटी गई इस राइफल को पटना पुलिस की टीम ने नकटा दियारा इलाके में सर्च ऑपरेशन के दौरान झाड़ी से बरामद किया. इस सर्च ऑपरेशन  को पटना के एएसपी ऑपरेशन अनिल कुमार सिंह की अगुआई में चलाया जा रहा था.

लूटे गए हथियार बरामद को बरामद करने के बाद जोनल आईजी ने दीघा के थानेदार को 5 हजार रुपए का रिवार्ड देने की भी घोषणा कर दी है. आपको बता दें कि महज चंद घंटों के अंदर ही पुलिस टीम ने लूटे गए अत्याधुनिक हथियार को बरामद करने में सफल रही. माइनिंग इंस्पेक्टर अरूण कुमार चौधरी शनिवार की सुबह सैप के 5 जवानों को लेकर गंगा नदी में बालू माफियाओं के खिलाफ ऑपरेशन चलाने के लिए निकले थे. लेकिन बालू माफिया और उनके गुर्गे इन पर भारी पड़ गए. दरअसल, माइनिंग ऑफिसर और सैप जवानों की टीम ने दीघा जनार्दन घाट के पास बालू से भरे एक नाव को पकड़ा था. उसके बाद बालू से भरे दूसरे नाव को पकड़ने की कोशिश की. वो नाव नकटा दियारा के तरफ जा रही थी. स्पीड वोट से टीम ने पीछा किया.

सोर्स बताते हैं कि बालू माफियाओं के नाव पर सैप जवान सत्येंद्र कुमार सिंह चढ़ गया था. जिसके बाद बालू माफियाओं ने सैप जवान को अपने कब्जे में लिया. उसका एसएलआर छीना, फिर उसके ही एसएलआर से फायरिंग की. सोर्स की मानें तो जवाब में टीम ने भी फायरिंग की. कुल मिलाकर एक दर्जन गोलियां चली. इसके बाद नकटा दियारा पहुंचते ही सबसे पहले सैप जवान को छोड़कर बालू माफिया और उनके गुर्गे भागे. फिर आगे जाने के बाद हथियार को झाड़ी में फेंक दिया. इसके बाद ही पूरे मामले की जानकारी माइनिंग ऑफिसर  ने पटना पुलिस को दी थी. फिर एएसपी ऑपरेशन  की अगुआई में कार्रवाई शुरू हुई. हालांकि इस मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. माइनिंग ऑफिसर के बयान पर दीघा थाना में बालू माफियाओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया जाएगा.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.