City Post Live
NEWS 24x7

मोदी जी के पीएम रहते भारत की प्रतिष्ठा विश्व में बढ़ी : सीएम नीतीश

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

मोदी जी के पीएम रहते भारत की प्रतिष्ठा विश्व में बढ़ी : सीएम नीतीश

सिटी पोस्ट लाइव- सीएम नीतीश कुमार ने बुधवार को बेनीपट्टी के उच्च विद्यालय एकतारा परिसर में एनडीए प्रत्याशी डॉ. अशोक यादव के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित किया . सीएम ने सभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार की जमकर तारीफ़ की और कहा कि आयुष्मान भारत योजना से गरीबों को 5 लाख रुपये का चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने, किसान सम्मान निधि से किसानों को सहायता करने, उत्पादन व उत्पादकता बढ़ाने, हर गांव में बिजली पहुंचाने और पूल पूलिये व सड़क आदि के निर्माण कराने में केंद्र सरकार की भूमिका उल्लेखनीय है. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश न्याय के साथ विकास कर रहा है और सभी वर्गों को साथ लेकर चला जा रहा है. उन्होंने बिना किसी का नाम लिये कहा कि पिछड़ों के बल पर एक परिवार ने बिहार में 15 साल राज किया परन्तु उस समाज का विकास हमने किया.

उन्होंने आगे कहा कि मोदी जी के देश का पीएम रहते भारत की प्रतिष्ठा विश्व में बढ़ी है. खासकर पुलवामा हमले के बाद सैनिकों द्वारा पाकिस्तान में किये गये एयर स्ट्राइक से लोगों के बीच उनका सम्मान बढ़ा है. राज्य व केंद्र सरकार दोनों मिलकर महिलाओं को आगे बढ़ाने का काम कर रही है, चाहे उज्जवला योजना हो या फिर पंचायती राज के जनप्रतिनिधित्व कानून में महिलाओं को 50 फीसदी आरक्षण देकर समाज के विकास की मुख्य धारा से जोड़ने में भूमिका सुनिश्चित करने की.

विपक्ष पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि एक जमाना था जब बिहार के लोग ढिबरी और लालटेन युग में जीते थे पर अब हर गांव में बिजली पहुंच चुकी है और दिन रात बिजली रहती है. अब लोगों को लालटेन की जरूरत नही रही. उन्होंने शिक्षा व्यवस्था में सुधार के लिये 21 हजार स्कूल खोलने, 4 लाख शिक्षकों को बहाल करने, स्टूडेंट क्रेडिट योजना से चार लाख रुपये की मदद देने, साईकल, पोशाक, मेडिकल, इंजिनियरिंग, मेडिकल, आईटीआई कॉलेज खोले जाने सहित सभी राज्य संचालित योजनाओं की चर्चा करते हुए विकास की गति बनाये रखने के लिये एनडीए प्रत्याशी डॉ. अशोक यादव को अपार मतों से जिताने की अपील की.

इस मौके पर पूर्व शिक्षा मंत्री डॉ. अशोक चौधरी ने कहा कि विकास की रफ्तार बनाये रखने के लिये देश में एनडीए की सरकार बनाने की जरूरत है. 21 वीं सदी के भारत निर्माण के लिये एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने की आवश्यकता है. इसलिये आप सभी डॉ. अशोक यादव के चुनाव चुन्ह कमल छाप पर बटन दबाकर संसद भेजने का काम करें. वहीं प्रत्याशी यादव ने कहा कि हम नेता नही बल्कि आपका बेटा बनकर आपकी सेवा करेंगे. कार्यक्रम को भाजपा के निवर्तमान सांसद हुक्मदेव नारायण यादव, लोजपा जिलाध्यक्ष सज्जन सिंह, सहित अन्य वक्ताओं ने भी संबोधित कर एनडीए प्रत्याशी को जिताने की अपील की.

जे.पी.चंद्रा की रिपोर्ट 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.