City Post Live
NEWS 24x7

बीजेपी MP सुशील मोदी को मिली जान से मारने की धमकी.

पश्चिम बंगाल से भेजा गया धमकी भरा पत्र, धमकी देनेवाले ने अपने को बताया ममता बनर्जी का नेता.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील मोदी की हत्या की धमकी वाला पत्र राजनीतिक गलियारे में चर्चा का विषय बना हुआ है.महागठबंधन सरकार की नाक में दम कर देनेवाले BJP के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी को हत्या करने की धमकी भरा पत्र मिला है. धमकी देने वाले ने खुद को ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस का नेता बताया है.धमकी भरा पत्र पश्चिम बंगाल के वर्धमान से चंपा सोम (सोमा) द्वारा स्पीड पोस्ट से भेजा गया है.

इस पत्र में अंग्रेजी में लिखा है कि ‘मैं आपको सूचना दे रहा हूं कि मैं तृणमूल कांग्रेस का नेता हूं। ममता बनर्जी भारत की अगली प्रधानमंत्री बन सकती है. ममता बनर्जी और नीतीश कुमार जिंदाबाद। मैं आप की हत्या कर दूंगा. सुशील मोदी ने इसकी सूचना पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों को दी है. उन्होंने इस मामले में कार्रवाई करने की मांग की है. एसएसपी डा. मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया मामले संज्ञान में है. कदमकुआं थाने में केस दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी.

बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने बताया कि है पश्चिम बंगाल के वर्धमान से उन्हें जान से मारने की धमकी भरा पत्र भजा गया है. पत्र भेजने वाले ने खुद को तृणमूल कांग्रेस का नेता बताया है. इसके साथ ही मेरे लिए अपशब्द का भी इस्तेमाल किया गया है. सुशील मोदी ने कहा कि लेटर में लिखा है कि ममता बनर्जी अगली प्रधानमंत्री बनेंगी. आपकी हत्य कर दी जाएगी. सुशील मोदी के मुताबिक जान से मारने की धमकी देने वाले ने अपने पते के साथ मोबाइल नंबर भी दिया है.लेकिन पुलिस के अनुसार उससे संपर्क नहीं हो पा रहा है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.