City Post Live
NEWS 24x7

इंटर टॉपर का आरोपी बच्चा राय ने जेलर को दी जान से मारने की धमकी

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

इंटर टॉपर का आरोपी बच्चा राय ने जेलर को दी जान से मारने की धमकी

सिटी पोस्ट लाईव : बिहार बोर्ड के इंटर टॉपर घोटाले का मुख्य आरोपी बच्चा राय ने मंगलवार को जेलर को मरवाने की धमकी दी है .जेल में बंद बच्चा राय ने बेउर जेल के जेलर अशोक कुमार सिंह और जेल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ललन प्रसाद को जान से मारने की धमकी दी है.

 

बेउर थाने के प्रभारी रंजन कुमार ने बुधवार को बताया कि दर्ज प्राथमिकी में जेलर ने आरोप लगाया है कि – “बेउर जेल में बंद बच्चा राय बीमारी की बात कह कर मुख्य चिकित्सा अधिकारी पर कई दिनों से बाहर ‘शिफ्टिंग’ करने के लिए दबाव बना रहा था.” चिकित्सक ने जब उनकी बात नहीं मानी तब मंगलवार को बच्चा राय ने चिकित्सक से धक्का-मुक्की करते हुए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) में शिफ्टिंग नहीं कराने पर जान से मारने की भी धमकी दे डाली. इस मामले की एक प्राथमिकी पटना के बेउर थाने में दर्ज कराई गई है. प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि बच्चा राय ने जेलर के साथ भी दुर्व्यवहार किया और जान लेने की धमकी दी है. इस मामले में जेलर अशोक कुमार ने बताया की – आरोपी बच्चा राय ने उसे मरवाने की धमकी दी है. मैंने सारी रिपोर्ट निगरानी कोर्ट को दे दिया है.”  मामले की छान-बीन जारी है. बेउर के जेलर का कहना है कि – “बच्चा राय हमपर जबरदस्ती बीमार घोषित करने का दवाब बना रहा है. उसने हमे अपनी पहूँच और पैरवी का हवाला देते हुए कहा कि मेरी पहुँच  बहुत उपर तक है.मेरे पास काफी गुंडे हैं. मै तुमलोगों कि बदली करवा दूंगा. मरवा दूंगा. 

 

सूत्रों के अनुसार इन दिनों हर दो-तीन दिन पर कोर्ट में बच्चा व अन्य आरोपियों की पेशी हो रही है, वह कोर्ट में पेश नहीं होना चाहता है.  इसलिए वह बीमारी का बहाना बनाना चाह रहा था.  जब चेक किया तो वह स्वस्थ पाया गया.  डॉक्टर ने उसे सिक करने से इनकार कर दिया इसी पर वह भड़क गया। कोर्ट में पेशी से पहले और बाद में वह समर्थकों के साथ दरबार भी लगाता रहा है. बता दें कि दो वर्ष पूर्व बिहार में टॉपर घोटाले का उस समय भंडाफोड़ हुआ था, जब राज्य में 12वीं कक्षा में टॉपर रही एक छात्रा अपने मूल विषय के बारे में पत्रकारों को सही जवाब नहीं दे सकी थी. आरोप लगा था कि पैसे और पहुंच के बल पर विद्यार्थियों को टॉप कराया जाता था.

यह भी पढ़ें – आरा के सरकारी अस्पतालों में ओपीडी सेवा ठप्प, अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने की धमकी

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.