City Post Live
NEWS 24x7

सप्तक्रांति एक्सप्रेस से कटकर 3 महिलाओं की हुई मौत, मौके पर मचा हड़कंप

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: इस वक़्त की बड़ी खबर बेतिया जिले से सामने आ रही है जहां, 3 महिलाओं की मौत ट्रेन के कटकर हो गयी है. वहीं, इस घटना के बाद घटनास्थल पर हड़कंप मच गया और थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. यह घटना बेतिया-नरकटियागंज रेलखंड पर महनाकुली ढ़ाला के पास की है. वहीं, इस घटना की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और इस घटना की जांच में जुट गयी है.

इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, चनपटिया और बेतिया रेलवे स्टेशन के बीच महना ढ़ाला से लगभग दो सौ मीटर दूरी पर विहार से मुज्जफ्फरपुर जा रही सप्तक्रांति सुपरफास्ट ट्रेन वहां से गुजरी. जिसकी चपेट में 3 महिलाएं आ गयी. उन तीनों मृतकों में दो लड़कियां और एक विवाहिता शामिल हैं. हालांकि, उन तीनों की पहचान अब तक नहीं हो पायी है. फिलहाल, पुलिस ने तीनों महिलाओं के शव को अपने कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

खबर की माने तो, इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, तीनों महिलाओं ने खुद ही ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. घटना के बारे में रेलवे फाटक पर तैनात गेटमैन का कहना है कि, दो लड़की और एक महिला पहले से ही झाड़ी में छिपकर बैठी हुई थीं और जैसे ही ट्रेन आई तीनो ने ट्रेन के आगे कूद गयी. जिसके बाद तीनों की मौत हो गयी. फिलहाल, पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.