City Post Live
NEWS 24x7

एक ही परिवार के 5 लोगों की जीवन लीला समाप्त, हत्या या आत्म-हत्या, जांच में जुटी पुलिस

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

एक ही परिवार के 5 लोगों की जीवन लीला समाप्त, हत्या या आत्म-हत्या, जांच में जुटी पुलिस

सिटी पोस्ट लाइव, लखीसराय : जिले में हुई एक बड़ी घटना ने हर किसी को चौंका कर रख दिया है. दरअसल सूर्यगढ़ा पुलिस अंचल के लक्ष्मीपुर गांव में एक ही परिवार के पांच सदस्यों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या करने वालों में पति पत्नी के आलवा तीन बच्चे शामिल हैं. बच्चों में एक लड़का जबकि दो लड़के शामिल हैं. एक ही परिवार के सदस्यों द्वारा सामूहिक आत्महत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. परिवार के  मुखिया का नाम  पंकज महतो बताया जा रहा है.घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पुलिस शुरुआती तौर पर इसे आत्महत्या मान रही है हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि यह आत्महत्या का मामला है या कुछ और. इस मामले की जांच इस एंगल से भी किया जा रहा है कि ये हत्या तो
नहीं.दरअसल हत्या की आशंका इसलिए जताई जा रही है क्योंकि महिला की लाश घर के बाहर एक गढ़े में मिली है. हालांकि अभीतक किसी ने इसे हत्या का मामला होने का दवा नहीं किया है फिर भी महिला की लाश घर से बाहर और बाकि सदस्यों की लाश घर के अन्दर मिलने को लेकर तरह तरह की लोग बातें कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है और यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि परिवार में किसी तरह की कोई परेशानी थी या फिर इस घटना के पीछे कोई और वजह था.

स्थानीय थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की तफ्तीश की जा रही है और बहुत जल्द ही पुलिस किसी नतीजे पर पहुंचेगी. इस घटना के बाद इलाके में पूरी तरह से हड़कंप का माहौल है और लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं. किसी को यह समझ में नहीं आ रहा कि आखिर एक ही परिवार के 5 सदस्यों द्वारा आत्महत्या करने के पीछे की क्या वजह हो सकती है. हर कोई इसी सवाल को ढूंढने की कोशिश कर रहा है. बहरहाल सच्चाई क्या है यह तो जांच के बाद ही साफ हो पाएगा.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.