City Post Live
NEWS 24x7

गंगा नदी में डूबे 18 लोग, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, 15 निकले सुरक्षित, 3 लापता

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : पटना सिटी से गंगा नदी में एक बड़ी नौका दुर्घटना की खबर आ रही है. खबर के अनुसार गंगा नदी में बालू लदी नाव पलट जाने से बड़ा हादसा हो गया है. इस हादसे में नाव पर सवार 18 लोग गंगा नदी में गिर खो गये हैं. बारिश की वजह से गंगा नदी का जलस्तर भी काफी बढ़ा हुआ है. नाव से गिराने के बाद लोग गंगा नदी में डूबने लगे. स्थानीय लोगों के अनुसार पीपा पूल से नाव के टकराने की वजह से ये दुर्घटना हुई है.

पटनासिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के गायघाट स्थित पीपा पुल से बालू लदी नाव टकरा गई. नाव के टकराने से नाव सहित सभी नाव पर सवार 18 लोग गंगा के के तेज धार में डूबने लगे. तत्काल इसकी सूचना NDRF को दी गई. जिसके बाद तुरन्त राहत और बचाव कार्य चलाया गया. राहत और बचाव कार्य में 15 लोगों को NDRF जवानों ने सुरक्षित गंगा की तेज धार से निकाल लिया है. बाकी अभी भी तीन लोग लापता बताए जा रहे है.

पुलिस के अनुसार तीन लापता लोगों की तलाश की जा रही है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि गंगा नदी की तेज धार में तीनों बहकर कहीं आगे निकल गए होंगे. NDRF के जवान फिलहाल तीनों लापता लोगों की खोज में लगे हुए हैं. हालांकि अभी तक कोई सफलता नहीं मिल पाई है.गौरतलब है कि गंगा नदी से बालू निकालने का काम नौका द्वारा किया जाता है.लेकिन सुरक्षा नियमों की पूरी तरह से अनदेखी की जाती है.आये दिन इस वजह से इस तरह की दुर्घटनाएं होती रहती हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.