City Post Live
NEWS 24x7

अपनी ही सरकार पर MLA ने लगाया दिया है बड़ा आरोप, अधिकारियों को कहा कफ़नचोर.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

अपनी ही सरकार MLA ने लगाया दिया है बड़ा आरोप, अधिकारियों को कहा कफ़नचोर.

सिटी पोस्ट लाइव : हमेशा की तरह इसबार भी JDU के विधायक (JDU MLA) बोगो सिंह ने अपनी ही सरकार के मुलाजिमों पर कोरोना संकट के बहाने लूट घसोट करने का आरोप लगा दिया है.उन्होंने अधिकारियों को कफन चोर करार दिया है. बेगूसराय के जेडीयू विधायक नरेंद्र कुमार सिंह उर्फ बोगो सिंह कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा वर्तमान संकट को देखते हुए क्षेत्र के सैनिटाइजेशन एवं लोगों की मदद के लिए जो भी राशि दी जा रही है उसे पदाधिकारियों के द्वारा बंदरबांट किया जा रहा है. विधायक बोगो सिंह ने कहा कि गरीबों का हक मारकर जो भी इस चोरी को अंजाम दे रहे हैं उनका कभी भला नहीं हो सकता.

बेगूसराय में मटिहानी विधानसभा क्षेत्र के जदयू विधायक बोगो सिंह को मंगलवार से अपने क्षेत्र में खुद से मशीन चला कर सैनिटाइज करने का कार्य शुरू किया. इस दौरान विधायक ने अपने ही सरकार के अधिकारियों पर कोरोना संकट के बीच कमीशन खोरी और घोटाला करने का आरोप लगाया है. बोगो सिंह ने कहा कि सरकार ने सभी पंचायती राज्य को पंचायतों को सैनिटाइज करने के लिए राशि उपलब्ध कराई है लेकिन यहां अधिकारी तथा पंचायत के प्रतिनिधि यह काम नहीं कर रहे हैं.

JDU विधाायक ने कहा कि डीलर और अधिकारी गरीबों के मिलने वाले अनाज में कमीशनखोरी कर घोटाला करने में जुट गए हैं. विधायक ने कहा कि अगर गरीबों का कफन बेच कर अधिकारी और डीलर अपने बच्चों को देंगे तो वह भी कफ़न जैसा ही होगा. ऐसे समय में अधिकारी तीन माह तक कमीशन नहीं ले और गरीब लोगों की सेवा करें.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.