City Post Live
NEWS 24x7

चिराग पासवान ने फिर उठाए सवाल, कहा-किसी भी थाने में नहीं है महिला पुलिसकर्मियों की तैनाती

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

चिराग पासवान ने फिर उठाए सवाल, कहा-किसी भी थाने में नहीं है महिला पुलिसकर्मियों की तैनाती

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार विधानसभा चुनाव से पहले चिराग पासवान अपने बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट की यात्रा को लेकर बेहद गंभीर हैं. लगातर जिलों में जाकर वे सभाएं कर रहे हैं, लोगों से बिहार को फर्स्ट बनाने के लिए उनकी राय मांग रहे हैं. लेकिन इस अभियान के बीच प्रदेश की सरकार के कामों पर सवाल भी उठा रहे हैं. वो फिर चाहे सुशासन की बात हो या बिहार के विकास की. हर मुद्दे पर चिराग और अच्छा करने की बात कह कर सरकार को घेरने में लगे हैं.

इसी क्रम अब गोपालगंज पहुंचे चिराग ने महिला सुरक्षा को लेकर बड़ा सवाल खड़ा किया है. चिराग ने कहा कि बिहार में किसी थाने में महिला जवान और कर्मियों की तैनाती नहीं है. यही कारण है कि अपनी आपबीती सुनाने के लिए पुरुष अधिकारियों के सामने महिला फरियादी असहज महसूस करती हैं.

बता दें बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट कार्यक्रम में चिराग पासवान ने डायल 100 नम्बर के बहाने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा. चिराग ने कहा कि जब किसी दूर दराज के थाने में किसी महिला के साथ घरेलू हिंसा, यौन उत्पीड़न जैसी घटना को लेकर वो थाना में मौजूद पुरुष अधिकारियों से बताने में सहज महसूस नहीं करती हैं. इसलिए महिलाओं की चिंता वो नहीं करेंगे तो आखिर कौन करेगा. चिराग ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार से जंगलराज को ख़त्म किया है लेकिन अभी बिहार में फिर अपराध का ग्राफ बढ़ा है. यहां 100 नम्बर काम नहीं करता. अगर पुलिस का 100 नम्बर काम ही न करे तो अपराधियों का मनोबल बढेगा ही.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.