City Post Live
NEWS 24x7

नीतीश कुमार का ऐलान, 200 से अधिक सीटों पर होगी NDA की जीत.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

नीतीश कुमार का ऐलान, 200 से अधिक सीटों पर होगी NDA की जीत.

सिटी पोस्ट लाइव : जेडीयू ने आगामी विधान सभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है.आज बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना पहुंचे तो उधर मुख्यमंत्री आवास में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने भी आज पार्टी के क्षेत्रीय संगठन प्रभारियों, जिलाध्यक्षों एवं प्रखंड अध्यक्षों की महत्वपूर्ण बैठक की.सीएम आवास में आयोजित बैठक में प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह, राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) आरसीपी सिंह, लोकसभा में दल के नेता श्री राजीव रंजन सिंह लोकसभा में दल के नेता श्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, ऊर्जा मंत्री श्री बिजेन्द्र प्रसाद यादव समेत कई बड़े नेता मौजूद थे.

बैठक के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रखंड अध्यक्षों की बातों को बड़े ध्यान से तीन घंटे तक सूना. अपने संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता ही जेडीयू  की ताकत और पहचान हैं. आज बिहार के सभी बूथों पर पार्टी के अध्यक्ष और सचिव हैं, यह साधारण बात नहीं. हमें इस बात का ध्यान रखना होगा कि JDU की जो सांगठनिक ताकत बनी है उसका उपयोग विगत 15 वर्षों में बिहार के समग्र विकास के लिए हुए कार्यों और सामाजिक अभियानों को जन-जन तक पहुँचाने में होना चाहिए.उन्होंने सभी जिलाध्यक्षों एवं प्रखंड अध्यक्षों को कहा कि वे अपने घर पर पार्टी का झंडा जरूर लगाएं. इससे न केवल कार्यकर्ताओं बल्कि आम लोगों के बीच भी सार्थक संदेश जाएगा.

मुख्यमंत्री ने कहा कि दल के साथी वोट की चिन्ता नहीं करें. बिहार की जनता सही और गलत की पहचान रखती है. 2020 में एनडीए 200 से ज्यादा सीटें हासिल करेगा. उन्होंने कहा कि विपक्षी दल के पास ना कोई मुद्दा है, ना ही कोई कार्यक्रम. कुछ लोगों का काम केवल लोगों में भ्रम फैलाना होता है. वैसे लोगों पर ध्यान देने की कोई जरूरत नहीं. जिन विचारों को लेकर पार्टी आज तक चलती रही है, उन विचारों से समझौता किसी कीमत पर नहीं होगा.बिहार में धर्म, संप्रदाय, जाति या लिंग के आधार पर किसी भेदभाव का प्रश्न ही नहीं उठता.

प्रदेश अध्यक्ष श्री बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि दल के सभी कार्यकर्ता जन-जन तक अपने नेता का काम पहुँचाएं.नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में विकास के जितने आयाम देखने को मिले हैं, वह अभूतपूर्व है. बिहार में आधी आबादी की मौन क्रांति देखने को मिली है और शराबबंदी, दहेजबंदी, जल-जीवन-हरियाली जैसे सामाजिक अभियानों ने देश और दुनिया का ध्यान खींचा है.

राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) आरसीपी सिंह ने कहा कि JDU के पास बेजोड़ नेता के साथ-साथ बेजोड़ कार्यकर्ताओं की आज की तारीख में बड़ी फ़ौज है. JDU ने न केवल सभी बूथों पर अध्यक्ष और सचिव का मनोनयन किया, बल्कि उनका सम्मेलन और अब प्रशिक्षण भी सपंन्न करा लिया है. आज दल के सभी साथी पार्टी के विचारों से लैस हैं और उन्हें बिहार में हुए विकास कार्यों की समुचित जानकारी है.दल के सभी साथियों को लोगों के बीच जाकर अपनी बात रखनी है. उन्होंने इस मौके पर प्रखंड अध्यक्षों के लिए तीन दिवसीय विशेष प्रशिक्षण की भी घोषणा की. साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नीतीश कुमार को विश्वास दिलाया कि 1 मार्च को दो लाख से भी अधिक संख्या में दल के कार्यकर्ता गांधी मैदान पहुँचेंगे.

लोकसभा में दल के नेता श्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने कहा कि आज बिहार का अनुसरण बाकी राज्य और केन्द्र सरकार कर रही है. उन्होंने कहा कि केन्द्र ने पहले हर घर बिजली योजना को अपनाया, फिर हर घर नल का जल योजना को अपनाया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.