City Post Live
NEWS 24x7

जमुई पुलिस सावधान ! आपके ईलाके में पहुँच चुके हैं 200 खूंखार नक्सली

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटीपोस्टलाईव  मुंगेर मुख्यालय ब्यूरो प्रभारी के अनुसार कार्रवाई से बचने के लिए झारखंड से नक्सलियों का दस्ता लगातार पलायन कर जमुई के जंगलों में शिफ्ट होता जा रहा है. ट्रेन के माध्यम से नक्सली जमुई के जंगली क्षेत्र में उतरकर जंगल की ओर जा रहे हैं.यहाँभीएंटी-नक्सलऑपरेशन की चल  रही है तैयारी .विशेष रिपोर्ट – 

सिटीपोस्टलाईव:जमुई पुलिस सावधान ! आपके ईलाके में 200 से ज्यादा खतरनाक नक्सली पहुँच चुके हैं. पिछले दो दिनों में 200 से अधिक नक्सलियों का दस्ता जमुई के जंगलों में घुस चूका है.सोमवार की रात जसीडीह से किऊल जाने वाली पैसेंजर ट्रेन के ड्राईवर के अनुसार घोरपारन स्टेशन के पास  ट्रेन रुकने के बाद उससे 150 महिला और पुरुष ट्रेन से उतारकर  जंगल की ओर चले गए. ट्रेन के चालक ने झाझा स्टेशन पहुंच कर अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी है.

गौरतलब है कि अभी झारखण्ड में लगातार एंटी-नक्सल ऑपरेशन चल रहा है.इससे बचने के लिए नक्सली बिहार का रुख कर रहे हैं. जंगलों से घिरे जमुई जिले में सैकड़ों नक्सलियों के पहुँचाने की खबर है.सिटीपोस्ट मुंगेर मुख्यालय ब्यूरो प्रभारी के अनुसार कार्रवाई से बचने के लिए झारखंड से नक्सलियों का दस्ता लगातार पलायन कर जमुई के जंगलों में शिफ्ट होता जा रहा है. ट्रेन के माध्यम से नक्सली जमुई के जंगली क्षेत्र में उतरकर जंगल की ओर जा रहे हैं.

ट्रेन के ड्राईवर के अनुसार मंगलवार रात जैसे ही बीच जंगल में 13007 अप तूफान एक्सप्रेस लाहाबन हाल्ट के पोल संख्या 337/05 के पास 7:29 बजे वैक्यूम हुई, यात्री डर गए. अंधेरे में जब ट्रेन से 15 से 20 की संख्या में नक्सली उतरे और जंगल की ओर चले गए, तब यात्रियों की जान में जान आई. 7:33 बजे ट्रेन वहां से खुली. टेलवा हाल्ट के पास पहुंचते ही पोल संख्या 345/01 पर एक बार फिर 7:42 में वैक्यूम किया गया. यात्रियों ने देखा तो 50 से 60 की संख्या में लोग उतरे और जंगल में चले गए. 7:46 बजे ट्रेन वैक्यूम ठीक कर खुली और झाझा पहुंची. पटना पुलिस मुख्यालय के अनुसार स्पेशल ब्रांच की टीम रख रही रेल लाइन पर नजर रख रही हैं.

जमुई पुलिस सावधान ! आपके ईलाके में पहुँच चुके हैं 200 खूंखार नक्सली .रेल पुलिस की स्पेशल ब्रांच ने पुलिस मुख्यालय को रिपोर्ट भेजते हुए हाईअलर्ट किया है. स्पेशल ब्रांच द्वारा एक रिपोर्ट तैयार कर वरीय अधिकारी को भी भेजा गया है. नक्सलियों की ट्रेनों में बढ़ी गतिविधि पर यात्रियों की सुरक्षा की चिंता रेलवे को भी सताने लगी है.

जमुई के प्रभारी एसपी सह सीडीपीओ के अनुसार नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई तेज करने के लिए तैयारी हो चुकी है.हालांकि उन्हें अभीतक ये जानकारी नहीं है कि ट्रेन से उतारकर नक्सली उनके जिले के जंगल में पहुँच चुके हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.