City Post Live
NEWS 24x7

अमर शहीद जुब्बा सहनी शहादत दिवस पर निकलेगी विशाल मोटरसाइकिल जुलुस यात्रा

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

अमर शहीद जुब्बा सहनी शहादत दिवस पर निकलेगी विशाल मोटरसाइकिल जुलुस यात्रा

सिटी पोस्ट लाइव : आगामी 06 मार्च को अमर शहीद जुब्बा सहनी के शहादत दिवस के अवसर पर विकासशील इंसान पार्टी द्वारा पटना में विशाल मोटरसाइकिल जुलुस यात्रा निकाला जाएगा. साथ ही इस अवसर पर पार्टी द्वारा होली मिलन समारोह का भी आयोजन किया गया है. उक्त बातें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सन ऑफ़ मल्लाह मुकेश सहनी ने पत्रकारों से बातचीत में कही. मुकेश सहनी ने पार्टी द्वारा यात्रा की तैयारी को लेकर पटना के फजल इमाम कॉम्प्लेक्स स्थित पार्टी प्रधान कार्यालय में आयोजित विभिन्न जिलों के पदाधिकारियों की बैठक में हिस्सा लिया.

मोटरसाइकिल जुलुस यात्रा मिलर हाई स्कूल से आरंभ होकर दानापुर में विशाल जनसभा के साथ संपन्न होगी. इस दौरान यात्रा आयकर गोलंबर, डाकबंगला चौराहा, मौर्या होटल, होटल पनाश, कारगिल चौक, गोलघर, राजपुर पुल तथा दीघा होकर गुजरेगी. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सन ऑफ़ मल्लाह मुकेश सहनी के नेतृत्व में आयोजित यात्रा में बिहार के कोने-कोने से हजारों-हजार लोग हजारों मोटरसाइकिल के साथ शामिल होंगे.

इस अवसर पर मुकेश सहनी ने कहा कि दिल्ली चुनाव में जनता ने साबित कर दिया कि लोकतंत्र में जनता की ही जीत होती है. जनता ने नफरत तथा जुमले की राजनीति को नकार दिया है तथा शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी सहित जनहित के विकास के लिए मुद्दों पर वोट कर रही है. उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली विधानसभा के चुनाव प्रचार के दौरान दिल्ली को बिहार जैसा बनाने की बात कर रहे थे. हम उनसे कहना चाहते हैं कि वे दिल्ली को बिहार जैसा बनाने में तो असफल रहे मगर आज बिहार को दिल्ली जैसा बनाने की जरुरत है.

सन ऑफ मल्लाह ने कहा कि बिहार की जनता आज शिक्षा, स्वास्थ्य, साफ पानी, पर्यावरण, बेरोजगारी, पलायन जैसी मूलभूत समस्याओं से जूझ रही है. मगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार सिर्फ विज्ञापनों तथा जुमलों की राजनीति कर जनता को गुमराह करने में लगी है. प्रदेश में बेरोजगारी चरम पर है तथा उद्योग-धंधे की स्थिति अत्यंत नाजुक है. रोजगार के नए अवसर पैदा नहीं हो रहे हैं तथा सरकार पलायन रोकने में पूरी तरह असफल रही है.

उन्होंने कहा कि इस सरकार द्वारा बिहार की जनता तथा अतिपिछड़ा समाज के साथ विश्वासघात किया गया है. मगर बिहार की जनता सरकार की धोखाधड़ी को भलीभांति समझ गई है तथा आगामी विधानसभा चुनाव में इस जनविरोधी सरकार को उखाड़ फेंका जाएगा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.