City Post Live
NEWS 24x7

आज से 2 दिनों तक बारिश की संभावना, मौसम विभाग की भविष्यवाणी -बढ़ेगी ठंड.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

आज से 2 दिनों तक बारिश की संभावना, मौसम विभाग की भविष्यवाणी -बढ़ेगी ठंड.

सिटी पोस्ट लाइव :एकबार फिर से बिहार में ठंड की वापसी हो गई है.मौसम विभाग की भविष्यवाणी के अनुसार आज सोमवार से बिहार में रात के तापमान में दो से चार डिग्री सेल्सियस की कमी आ सकती है. इसकी वजह से रात में ठंड कुछ बढ़ जायेगी. पश्चिमी बिहार में सक्रिय चक्रवाती सिस्टम अब उत्तर-पूर्वी व दक्षिण-पूर्व बिहार में शिफ्ट हो गया है. सक्रीय चक्रवाती की वजह से इस इलाके के कई जिलों में बारिश हो सकती है. ऐसे हालात अगले दो दिनों तक बने रह सकते हैं.

मौसम विभाग के मुताबिक सुपौल, सहरसा, किशनगंज, मधेपुरा, अररिया, पूर्णिया, कटिहार, भागलपुर, बांका, मुंगेर, खगड़िया व जमुई में बारिश होने का पूर्वानुमान है. पिछले 24 घंटे में पटना और भागलपुर में बारिश ट्रेस की गयी है. रविवार को दिन में उच्चतम तापमान सामान्य से करीब तीन डिग्री कम 19 डिग्री दर्ज किया गया. सुबह अचानक चक्रवाती सिस्टम की वजह से पछुवा हवा बहने लगी. जिससे ठंड में इजाफा हो गया.

गया में भी उच्चतम तापमान सामान्य से करीब तीन डिग्री कम 19.6, भागलपुर में सामान्य से दो डिग्री कम 20.7 डिग्री और पूर्णिया का उच्चतम तापमान सामान्य से चार डिग्री कम 19 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया. इसी तरह पटना का न्यूनतम तापमान सामान्य से  5.4 डिग्री अधिक 14, गया में सामान्य से 5.2 डिग्री अधिक 13.6, भागलपुर में सामान्य से 3.1 अधिक 15 और  पूर्णिया में सामान्य से 6.4 डिग्री सेल्सियस अधिक 14.4 डिग्री दर्ज किया गया.मौसम विभाग के अनुसार अगले दो दिनों तक ठंड का कहर जारी रहेगा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.