City Post Live
NEWS 24x7

आरजेडी को बड़ा झटका, जेडीयू ज्वाइन करने जा रहे हैं विधायक फराज फातमी!

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

आरजेडी को बड़ा झटका, जेडीयू ज्वाइन करने जा रहे हैं विधायक फराज फातमी!

सिटी पोस्ट लाइव : अभी आरजेडी रघुवंश प्रसाद सिंह और जगदानंद सिंह के बीच के भिड़ंत से उबर भी नहीं पायी थी कि आरजेडी के एक और विधायक ने पार्टी को झटका दे दिया है। आरजेडी विधायक फराज फातमी ने संकेत दे दिये हैं कि वे आरजेडी छोड़कर जेडीयू ज्वाइन करने वाले हैं। फराज फातमी की एक पहचान और है। वे हाल हीं आरजेडी छोड़कर जेडीयू में शामिल हुए पूर्व केन्द्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी के बेटे हैं। इसलिए जब अली अशरफ फातमी ने जेडीयू का दामन थामा तभी यह कयास लगने लगे थे कि फराज फातमी भी जेडीयू में जाएंगे। फराज फातमी जेडीयू के चूड़ा-दही भोज में शामिल होने पहुंचे थेे।

उन्होंने न सिर्फ तेजस्वी यादव की सीमांचल यात्रा पर सवाल उठाए बल्कि सीएम नीतीश कुमार की खूब तारीफ भी की। आरजेडी विधायक फराज फातमी ने इस मौके पर खुले दिल से सीएम नीतीश कुमार की तारीफ की। उन्होनें कहा कि सीएम के द्वारा चलाए जा रहे जल-जीवन-हरियाली अभियान का व्यापक असर प्रदेश के लोगों पर पड़ेगा।

फातमी ने कहा कि हम उनके अभियान के साथ हैं।। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के एक समय बेहद खास रहे पूर्व केन्द्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी पिछले साल नीतीश कुमार के नेतृत्व में आस्था जताते हुए जदयू का दामन थाम चुके हैं।दरभंगा से चार बार सांसद और केन्द्र की सरकार में एक टर्म मंत्री रहे फातमी के बेटे फिलहाल आरजेडी विधायक हैं।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.