City Post Live
NEWS 24x7

नीतीश कुमार के विकास पर बहस के लिए JDU ने दिया RJD को न्यौता.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

नीतीश कुमार के विकास पर बहस के लिए JDU ने दिया RJD को न्यौता.

सिटी पोस्ट लाइव :JDU के चुनावी पोस्टर 15 साल बनाम 15 साल, 15 साल का हिसाब दो, 15 साल का हिसाब लो”, को लेकर सत्ताधारी दल JDU और RJD के बीच घमाशान शुरू हो गया है.RJD के नेताओं ने नीतीश कुमार पर हमला तेज कर दिया है. आरजेडी नेता शिवानन्द तिवारी ने अपने फेसबुक पर लिखा-“ नीतीश जी , सियासत में नई परंपरा क़ायम करने का प्रयास कर रहे हैं।काम का हिसाब तो सत्ताधारीदल से माँगा जाता है ।प्रतिपक्षी से हिसाब माँग कर नीतीश यह साबित कर रहे हैं कि सरकार के पंद्रह वर्षों के काम के बदौलत जनता का विश्वास हासिल करने का आत्मविश्वास उनमें नहीं है. इसलिए जो पंद्रह वर्षों से सत्ता के बाहर है उसको सामने खड़ा करने की कोशिश कर रहे हैं. नीतीश कुमार ने बिहार में अगर विकास की नदी बहा दी है तो नीति आयोग उनकी सरकार को नालायक का प्रमाण पत्र क्यों दे रहा है !

दरअसल हाल में हुए राज्यों के चुनाव नतीजों से भाजपाई कुनबे का आत्मविश्वास हिल गया है और झारखंड चुनाव के नतीजा ने तो इनकी नींद उड़ा दी है. नीतीश जो बोल रहे हैं वह उसीका नतीजा है.

फिर प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने लिखा-“ JDU  ने बेहायापन और निर्लज्जता  की सीमायें तोड़ दी है.2 जनवरी  2020 को JDU के द्वारा जारी  नये पोस्टर पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए चित्तरंजन गगन ने जदयू पर बेहायापन और निर्लज्जता की सीमायें तोड़ने का आरोप लगाया है.राजद नेता ने कहा कि जनता के बीच जो लोग मुँह दिखाने के काबिल नहीं हैं वे पोस्टर के माध्यम से अपने कुकृत्यों से ध्यान भटकाने  का घटिया प्रदर्शन कर रहे हैं.         उन्होंने कहा कि यदि उनके नेता मे साहस है तो उन्हें राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह द्वारा दिये गये उस चुनौती को स्वीकार करना चाहिए जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री जी को राजद शासन काल और एनडीए शासन काल पर सार्वजनिक रूप से बहस …

फिर क्या था इस लड़ाई में जेडीयू के प्रवक्ता ,बिहार सरकार के मंत्री सुचना जन-संपर्क नीरज कुमार भी कूद पड़े.उन्होंने 15 साल के कामकाज पर बहस करने की RJD की चुनौती को स्वीकार करते हुए RJD नेताओं को बहस का आमंत्रण भी दे डाला.नीरज कुमार ने लिखा है कि बहस के लिए उनका पंचायत अध्यक्ष भी सक्षम है.उन्होंने RJD को भेजे गए अपने आमंत्रण पत्र में लिखा है-“गावं में रहने की तिथि और समय बता दें ,हम बहस को तैयार हैं.विकास पर बहस के लिए अनुरोध को RJD स्वीकार करे”.

नीरज कुमार ने बहस के लिए अपने पंचायत अध्यक्षों के नाम की सूची भी नीरज कुमार ने जारी कर दी है.नीरज कुमार ने लिखा है कि नीतीश कुमार के शासन काल में विकास का ब्यौरा और उपलब्धियों के साथ JDU के पंचायत अध्यक्ष तैयार हैं.माननीय जगदानंद सिंह ,शिवानन्द तिवारी अपने पैत्रिक पंचायत में जाने की तिथि और समय तय करें .उनके साथ JDU का पंचायत अध्यक्ष भी बहस करने में सक्षम है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.