City Post Live
NEWS 24x7

प्याज की माला पहनकर जमशेदपुर पहुंच गये हैं पप्पू यादव, कहा-‘सरयू के साथ है पूरी टीम’

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

प्याज की माला पहनकर जमशेदपुर पहुंच गये हैं पप्पू यादव, कहा-‘सरयू के साथ है पूरी टीम’

सिटी पोस्ट लाइवः जमशेदपुर पूर्वी सीट से सीएम रघुवर दास के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले सरयू राय को जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव का भी साथ मिला है। आज पप्पू यादव प्याज की माला पहनकर सरयु राय के समर्थन में जमशेदपुर पहुंचे। पप्पू यादव के साथ जाप के वरिष्ठ नेता अखलाख अहमद भी जमशेदपुर पहुंचे। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि बीजेपी को अच्छे लोग अच्छे नहीं लगते। सरयू राय ने बीजेपी नहीं छोड़ी बल्कि बीजेपी ने सरयु राय को छोड़ा। पप्पू यादव ने कहा कि जिन लोगों ने आम लोगों की जिंदगी और मुस्कुराहट छिनी है, जिन्होंने आदिवासियों का खाना छिन लिया उनके लिए मेैं यहां आया हूं। मेरी पूरी टीम सरयू राय के साथ है।

आपको बता दें कि झारखंड सरकार में मंत्री रहे सरयू राय बीजेपी से बगावत कर सीएम रघुवर दास के खिलाफ जमशेदपुर पूर्वी सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। माना जा रहा है कि सरयु राय की वजह से जमशेदपुर पूर्वी सीट पर रघुवर दास की राह मुश्किल हो गयी है क्योंकि बिहार के कई राजनीतिक दलों का समर्थन सरयू राय को प्राप्त है।

झारखंड में अकेले चुनाव लड़ रही जेडीयू ने सरयू राय के खिलाफ उम्मीदवार नहीं उतारा है। जेडीयू उनको समर्थन देने का एलान पहले हीं कर चुकी है। पूर्व कृषि मंत्री और जेडीयू नेता नरेन्द्र सिंह सरयू राय के लिए कल जमशेदपुर पहुंचे थे। अब पप्पू यादव ने भी उनको समर्थन देने का एलान कर दिया है।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.