City Post Live
NEWS 24x7

आज NDA सरकार के खिलाफ महागठबंधन का प्रदर्शन, तेजस्वी पर टिकी हैं निगाहें.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

आज NDA सरकार के खिलाफ महागठबंधन का प्रदर्शन, तेजस्वी पर टिकी हैं निगाहें.

सिटी पोस्ट लाइव : एनडीए (NDA) सरकार की नीतियों(Policies) के खिलाफ आज विपक्षी दलों का राज्यभर में धरना-प्रदर्शन का कार्यक्रम है.पटना के गांधी मैदान के गांधी मूर्ति से ये विरोध मार्च 12 बजे शुरू होगा. इस मार्च का नेत्रित्व पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) करेंगे.इस कार्यक्रम में तेजस्वी यादव शामिल होगें या नहीं, अभीतक पता नहीं चल पाया है. तेजप्रताप -तेजस्वी (Tejasvi Yadav) की मौजूदगी पर सबकी निगाहें टिकी हैं. हाल के दिनों में उपचुनाव (By Election) के दौरान मची खींचतान के बाद ये पहला मौका होगा जब महागठबंधन के तमाम घटक दलों के नेता एकसाथ दिखेगें.इसके पहले बापू सभागार में उपेन्द्र कुशवाहा सभी नेताओं का जुटान किया था.

वामदलों के साथ मिलकर महागठबंधन ने इस  राज्यव्यापी धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम कर रहा है.लेकिन अभीतक तस्वीर साफ़ नहीं है कि महागठबंधन के कौन कौन दल के कौन कौन नेता शामिल होगें. इस कार्यक्रम की पहल पूर्व केंद्रीय मंत्री और रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने की है .इस आयोजन को सफल बनाने के लिए महागठबंधन में शामिल सभी घटक दलों के अलावा वामदलों को भी न्योता दिया है.लेकिन कांग्रेस और आरजेडी के नेता इसमे शामिल होगें या नहीं अभीतक तस्वीर साफ़ नहीं है.

तेजस्वी यादव अभी भी दिल्ली में हैं. आरजेडी सूत्रों से जो जानकारी मिल रही है कि उसके मुताबिक वो आज पटना जरूर आएंगे क्योंकि बुधवार को ही आरजेडी के संगठनात्मक चुनाव के लिए राज्य स्तरीय बैठक है जिसकी अध्यक्षता तेजस्वी यादव को ही करनी है.अब देखना ये है कि तेजस्वी इस मार्च में शामिल होते हैं या नहीं. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने अपनी पार्टी के जिलाध्यक्षों को आज के इस धरना प्रदर्शन में शामिल होने का निर्देश दे दिया है वहीं पूर्व सीएम जीतन राम मांझी समेत वीआईपी पार्टी के नेता मुकेश साहनी भी इस धरना कार्यक्रम में शामिल होंगे. धरना प्रदर्शन का मुख्य मकसद सरकार को घेरना है लेकिन इस मंच के माध्यम से बिहार में विपक्षी दलों की एकजुटता का रियलिटी टेस्ट भी होना है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.