City Post Live
NEWS 24x7

आरजेडी का यू-टर्न, अब विपक्षी दलों के प्रदर्शन में शामिल होने का ऐलान.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

आरजेडी का यू-टर्न, अब विपक्षी दलों के प्रदर्शन में शामिल होने का ऐलान.

सिटी पोस्ट लाइव :महागठबंधन और बाम दलों के द्वारा बुलाई गई संयुक्त प्रेस  कांफ्रेंस में आरजेडी और हम पार्टी का कोई प्रतिनिधि शामिल नहीं हुआ तो महागठबंधन की एकता पर सवाल उठने लगा था. 13 नवंबर को एनडीए सरकार के खिलाफ विपक्षी दलों के शाहजहां प्रदर्शन कार्यक्रम का एलान करने के लिए यह प्रेस कांफ्रेंस आयोजित किया गया था. दरअसल, जीतन राम मांझी ने महागठबंधन से अलग होने का एलान कर दिया था और आरजेडी ने इस कार्यक्रम से अलग रहने का फैसला ले लिया था.

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने संगठन चुनाव की व्यस्तता के कारण 13 नवंबर के प्रदर्शन में आरजेडी के शामिल होने पर असमर्थता जताई थी लेकिन पूर्वे इस बयान के 3 घंटे बाद फैसला बदल गया है. राष्ट्रीय जनता दल ने महज 3 घंटे में यू टर्न ले लिया है.रामचंद्र पूर्वे के बयान संयुक्तम लेते हुए आरजेडी के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने एक अधिकारिक बयान जारी किया है जिसमें कहा गया है कि 13 नवंबर को महागठबंधन और वामदलों की तरफ से बुलाए गए प्रदर्शन और धरना के कार्यक्रम में आरजेडी भी शामिल होगी.

आरजेडी की तरफ से आधिकारिक बयान में कहा गया है कि केंद्र और राज्य सरकार के जनविरोधी नीतियों और जन समस्याओं को लेकर 13 नवंबर का प्रदर्शन और धरना आयोजित है लिहाजा सांगठनिक चुनाव की व्यस्तता के बावजूद आरजेडी इसमें शामिल होगी.माना जा रहा है कि आरजेडी की तरफ से प्रदेश अध्यक्ष का बयान पार्टी के बड़े नेताओं को इस बात का एहसास हुआ कि  आरजेडी के इस कदम से महागठबंधन कि सेहत बिहार में और बिगड़ सकती है. जीतन राम मांझी और मुकेश सहनी पहले ही महागठबंधन को चेतावनी पर चेतावनी दे रहे हैं. ऐसे में कांग्रेस रालोसपा और वामदलों का साथ छोड़कर आरजेडी अपनी मुश्किलें बढ़ा लेगी. मौजूदा हालात को समझते हुए आरजेडी ने अब एक बार फिर से फैसला बदल लिया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.