City Post Live
NEWS 24x7

‘पहले 5 बार सांसद बनाओ, उसके बाद करेंगे विकास : JDU सांसद

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

‘पहले 5 बार सांसद बनाओ, उसके बाद करेंगे विकास : JDU सांसद

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के लोगों का मजाक उनके द्वारा चुने गए सांसद ही उड़ा रहे हैं.गौरतलब है कि बिहार आफत की बारिश के बवंडर में फंसा हुआ है.13 लोगों की जानें जा चुकी हैं. पुरे बिहार में बाढ़ का भयंकर खतरा मंडरा रहा है.इस बीच जेडीयू के सांसद दुलालचन्द्र स्वामी ने बिहार के लोगों की मदद करने से ये कहते हुए इंकार कर दिया है कि पहले जनता उन्हें पांच बार अपना सांसद चुने फिर वो उनके लिए काम करेगें. सांसद का एक विडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमे कहते हुए सुनाई दे रहे हैं-“ ‘पहले 5 बार सांसद बनाओ, उसके बाद विकास करेंगे’,

सांसद दुलाल चंद्र गोस्वामी बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने के लिए मनिहारी अनुमंडल के दिलारपुर पंचायत पहुंचे थे.वहीँ पर उन्होंने बाढ़ पीड़ितों का ये कहते हुए मजाक उड़ाया कि पहले पांच बार सांसद बनाओं फिर करेगें विकास. दरअसल, जेडीयू  संसद का मकसद वगैर सोंचे समझे बार बार एक ही नेता को अपना जन-प्रतिनिधि चुनने वाली जनता पर तंज कास रहे हैं. उनके अनुसार काम नहीं करने के वावजूद जनता ने कांग्रेस  नेता तारिक अनवर को पांच बार सांसद चुना, उसे इसी बात की सजा मिल रही है.

इसमे शक की कोई गुंजाइश नहीं कि बिहार की जनता जाती-मजहब और पार्टी के नाम पर नालायक लोगों को बार-बार अपना जन-प्रतिनिधि चुनती रहती है.जो शासन में एकबार आ गया काम नहीं करने के वावजूद उसे उसे दशकों तक झेलती रहती है, जेडीयू सांसद का यह बयान शायद इसी को लेकर उपजे नाराजगी की वजह से हो सकता है.लेकिन एक सांसद संकट में फंसे लोगों को इस तरह का जबाब भला किसे दे सकता है?

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.