City Post Live
NEWS 24x7

23 मई से पहले हीं एक्टिव हुआ विपक्ष, आज राहुल, माया और अखिलेश से मिलेंगे टीडीपी प्रमुख

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

23 मई से पहले हीं एक्टिव हुआ विपक्ष, आज राहुल, माया और अखिलेश से मिलेंगे टीडीपी प्रमुख

सिटी पोस्ट लाइवः कल यानि 19 मई को अंतिम चरण की वोटिंग होनी है। 23 मई को लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे सामने आएंगे। नतीजों को लेकर पहले हीं यह संभावना जतायी जा रही है कि इस बार किसी भी दल को बहुमत नहीं मिलने जा रहा और गठबंधन सरकार की संभावना ज्यादा है। एक तरफ जहां बीजेपी नये सहयोगियों से सांठ-गांठ की कोशिशों में जुटी है तो दूसरी तरफ विपक्षी पार्टियों ने भी एकजुटता की कवायद तेज कर दी है। इसी कड़ी में आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, बीएसपी सुप्रीमो मायावती, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू से मिलने वाले हैं।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू आज शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करने वाले हैं और यह मुलाकात इस मायने में भी खास है क्योंकि एक दिन पहले शुक्रवार को राहुल ने गठबंधन से सरकार बनाने के संकेत दिए थे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने साफ कर दिया कि उनका मकसद बीजेपी को सत्ता में वापसी से रोकना है। इसके लिए वो विपक्ष के हर फॉर्मूले पर सहमति को राजी है। नायडू से मुलाकात में इस फॉर्मूले पर ही चर्चा होने की संभावना है।

तेलगू देशम पार्टी (टीडीपी) नेता और आंध्र के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू राहुल गांधी से मुलाकात के बाद लखनऊ रवाना हो जाएंगे जहां वह आज ही समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और बहुजन समाज पार्टी की मायावती से मिलने वाले हैं। यह मुलाकात इसलिए अहम है क्योंकि चुनाव परिणाम के बाद अगर तीसरे मोर्चे की संभावना दिखती है तो उसमें महागठबंधन की भूमिका बेहद अहम रहेगी।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.