City Post Live
NEWS 24x7

अच्‍छे दिन का वादा कर पीएम मोदी ने सिर्फ बात ही बनाया : मुकेश सहनी

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

अच्‍छे दिन का वादा कर पीएम मोदी ने सिर्फ बात ही बनाया : मुकेश सहनी

सिटी पोस्ट लाइवः हसनपुर विधानसभा के न्यू इंडिया हाई स्कूल मैदान हसनपुर रोड, पंचायत मरासी उजागर खगड़िया संसदीय क्षेत्र से महागठबंधन के उम्‍मीदवार सह विकासशील इंसान पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मुकेश सहनी ने आज एक विशाला जनसभा को संबोधित करते हुए खगड़िया लोकसभा क्षेत्र के हर व्यक्ति के विकास को अपनी प्राथमिकता बताया। साथ ही वे विरोधियों पर जमकर बरसे और कहा कि इस बार का चुनाव किसी व्‍यक्ति या पार्टी को जिताने का नहीं है। इस बार का चुनाव जुमलेबाजों से देश में लोकतंत्र, संविधान और आरक्षण को बचाने की है।

उन्‍होंने सभा के दौरान इस लोकसभा क्षेत्र की विकास को प्राथमिकता बताते हुए कहा कि एकसमान शिक्षा, स्वास्थ्य, क्षेत्रीय स्तर पर कच्चे मालों की उपलब्धता के अनुसार उद्योग की स्थापना, गरीबों के घर को पक्का कराने जैसे कार्य करवाएंगे। साथ ही अपने वेतन का पूरा हिस्सा महीने की 10 तारीख तक गरीबों के कल्याण को समर्पित कर देंगे, जिससे खगड़िया की गरीब जनता की बेटी की शादी, ईलाज जैसी चीजें आसान हो सके। मुकेश सहनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को झूठ बोलने की फैक्‍ट्री बताया और पूछा कि किसी क्या 15 लाख खाते में आए? किसानों को लागत मूल्य का ढाई गुना मिला? किसी को रोजगार मिला ? अच्‍छे दिन आये ? खुद को चैकीदार कहते हैं और चोरों से सांठगांठ रखकर चैकीदार को बदनाम करते हैं। आप पीएम मोदी बातें बनवा लो, लेकिन मजाल है कि 2014 में किये किसी वादे के हिसाब दे दें। हिसाब भी कैसे देंगे, जब कोई काम ही नहीं किया।

सहनी ने वर्तमान सांसद महबूब अली कैसर को बरसाती मेंढ़क से भी बद्दतर बताया और कहा कि ऐसे सांसद की अब खगड़िया संसदीय क्षेत्र की जनता को कोई जरूरत नहीं है, जो न क्षेत्र में आता हो और न सदन में दिखता हो। और पीएम मोदी ऐसे लोगों को साथ लेकर कहते थे अच्‍छे दिन आयेंगे। हमारे दृ आपके अच्‍छे दिन तो नहीं आये, लेकिन उनके अमीर मित्रों के अच्‍छे दिन आ गए। रसोई गैस के 350 रूपए के दाम पर कहते थे महंगाई की मार और अब 1100 रूपए गैस सिलिंडर के दाम हो गए। फिर भी कहते हैं गरीबों की सरकार है। वहीं, पूर्व विधायक सुनील कुमार पुष्‍पम ने कहा कि खगड़िया में कोई लड़ाई नहीं है। महागठबंधन की जीत यहां तय है। इस चुनाव में महागठबंधन के उम्‍मीदवार मुकेश सहनी की जीत तय है। उन्‍होंने कहा कि आज देश गलत हाथों में है। अगर फिर वे से सत्ता में आये, तो संविधान की जगह आरएसएस का नाग‍पुरिया कानून ले आयेंगे। लोकतंत्र में चुनाव जनता को अपनी पसंद की सरकार चुनने का हक देता है।

जीतन के बाद ये लोग चुनाव भी नहीं करायेंगे। आपका लोकतांत्रिक हक मार कर आपको गुलाम बना देंगे। इसलिए ऐसी ताकतों से सावधान रहने की जरूरत है। सभा की अध्‍यक्षता हसीउर रहमान ने की, जबकि संचालन पूर्व विधायक सुनील कुमार पुष्‍पम ने किया। इस मौके पर समस्‍तीपुर विधायक मो. शाहीन, राजद जिलाध्‍यक्ष विनोद कुमार, खगडि़या कांग्रेस जिला अध्‍यक्ष गुड्डू पासवान, समस्‍तीपुर वीआईपी जिलाध्‍यक्ष अर्जुन सहनी, राजद प्रदेश उपाध्‍यक्ष नीरज सहनी, राजद नेता ललन यादव, शंभू यादव, कुमुद रंजन, विभा देवी, पूर्व मुखिया शिवंचद्र यादव, कांग्रेस प्रखंड अध्‍यक्ष सुभाष चंद्र सिंह, अधिवक्‍ता महेंद्र यादव, रालोसपा नेता हरे‍कृष्‍ण यादव, रालोसपा प्रखंड अध्‍यक्ष राम दशरथ सिंह समेत अन्‍य लोगों ने सभा को संबोधित किया।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.