City Post Live
NEWS 24x7

पटना के नाले में गिरे 10 साल के दीपक का 19 घंटे बाद भी नहीं मिला कोई सुराग

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

पटना के नाले में गिरे 10 साल के दीपक का 19 घंटे बाद भी नहीं मिला कोई सुराग

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार की राजधानी पटना के एसके पुरी थाना क्षेत्र में एक संप हाउस के पास नाले में गिरे 10 साल के बच्चा दीपक का अबतक कोई सुराग नहीं मिला है. 18 घंटा गुजर जाने के वावजूद रेस्क्यू ऑपरेशन कामयाब नहीं हो पाया है. बच्चे की तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शनिवार से चलाया जा रहा है. गौरतलब है कि संप हाउस के पास एक गाय के धक्का देने से बच्चा नाले में जा गिरा था.उसके परिजनों का आरोप है कि तीन  घंटे बाद रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू होने की वजह से उनके बच्चे की जिंदगी खतरे में पड़ गई है.

यह घटना शनिवार दोपहर 1:30 बजे की है. पटना में प्रशासनिक लापरवाही की हद दिखी, जब घटना के तीन घंटे के बाद भी रेस्क्यू टीम नहीं पहुंची. हालांकि पिछले कुछ घंटे से बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. मौके पर एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है.नाले में गिरनेवाला दीपक 3 बहनों में अकेला भाई था. परिवारवालों के मुताबिक दीपक अपने पिता को लंच देकर लौट रहा था कि तभी यह घटना घटी.

दीपक के पिता गुड्डू राम का जिला प्रशासन पर आरोप लगाया है कि सालों से नाला खुला था. अगर नाला ढका होता तो आज दीपक के साथ ऐसी घटना नहीं घटती.वहीं, पटना निगम के रवैये को लेकर स्थानीय लोगों में नाराजगी देखी गई. रेस्क्यू ऑपरेशन में नाले का नक्षा नहीं होने की वजह से बहुत परेशानी हो रही है.लोगों का कहना है कि नगर निगम की लापरवाही से दीपक की सांसें अटकी हैं. महीनों से मेनहोल का ढ़क्कन खुला था लेकिन निगम आयुक्त बेपरवाह बने रहे.नगर निगम के कर्मचारी सूचना देने के डेढ़ घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंचे तबतक दीपक पानी में बहकर बहुत दूर जा चूका था.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.