City Post Live
NEWS 24x7

पटना में छात्रों का जारी है बवाल, आरपीएस मोड़ पर आगजनी, फायरिंग से दहशत

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

पटना में छात्रों का जारी है बवाल, आरपीएस मोड़ पर आगजनी, फायरिंग से दहशत

सिटी पोस्ट लाइव : . मगध विवि की तरफ से 128 कॉलेजों की मान्यता रद्द किए जाने से नाराज 50 हजार से अधिक छात्रों का भविष्य दावं पर लग गया है. नाराज छात्रों ने आज शनिवार को पटना के आरपीएस कॉलेज के पास जमकर हंगामा किया और सड़क को जाम कर दिया. सड़क पर छात्र आगजनी कर रहे हैं. पटना समेत बिहार के कई जिलों में छात्र सड़क पर उतरे हैं.

 पटना में आज 29 सितंबर को सुबह सुबह जबरदस्त हंगामे का दौर जारी है. पटना के आरपीएस मोड़ पर छात्र जमकर  बवाल काट रहे हैं.छात्र सड़क पर सैकड़ों की तादाद में उतर गए हैं. सड़क पर प्रदर्शन और आगजनी कर रहे हैं. छात्रों के आक्रोश को देखते हुए  इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. छात्रों के आक्रोश के कारण सड़कों पर भयंकर जाम लग गया है.लोग परेशान हैं.

छात्रों के इस हंगामे में फायरिंग किये जाने की सूचना भी मिल रही है. इस हंगामे में किसी प्रदर्शनकारी के द्वारा फायरिंग किये जाने की बात सामने आ रही है. फायरिंग को लेकर अफरा तफरी मच गई है. इस घटना में कोई जख्मी नहीं हुआ. पुलिस छात्रों को समझाने की कोशिश कर रही है.

पटना के रामलखन सिंह महाविद्यालय सहित बिहार के कई जिलों के कॉलेजों की मान्यता रद्द हो गई है. ऐसे में जो छात्र थर्ड इयर में हैं उन्हें भी परीक्षा देने से वंचित कर दिया गया है. पटना के संत जेवियर कॉलेज में भी आज छात्रों ने अगजनी कर विरोध प्रदर्शन किया. पटना समेत कई जिलों में मान्यता रद्द कॉलेज के छात्र सड़क पर उतर हंगामा कर रहे हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.