City Post Live
NEWS 24x7

एयरटेल ने लांच किया नया कॉम्बो रिचार्ज पैक, 100 रुपये से कम में मिलेंगे यह ऑफर

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

एयरटेल ने लांच किया नया कॉम्बो रिचार्ज पैक, 100 रुपये से कम में मिलेंगे यह ऑफर

सिटी पोस्ट लाइव : देश की जानी मानी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने ग्राहकों के लिए नया कॉम्बो रिचार्ज पैक पेश किया है. एयरटेल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए तीन नये ऑफर का ऐलान किया है. कंपनी के इन ऑफर्स को ‘ऑल-इन-वन’ ऑफर के तहत देखा जा रहा है,  जिसपर कंपनी का दावा है कि ग्राहकों से मिले फीडबैक के बाद इस तरह के ऑफर पेश किए गए हैं. कंपनी द्वारा पेश किये तीनों ऑफर 100 रुपये से कम के हैं.

 

 

कंपनी का पहला ऑफर 35 रुपये का है, जिसके तहत ग्राहकों के 26.66 रुपये का टॉक टाइम के साथ 100 एमबी डेटा दिया जाएगा. इस ऑफर से जुड़ने वाले ग्राहकों को लोकल, एसटीडी और लैंडलाइन कॉल्स के लिए 1 पैसा प्रति सेकंड के हिसाब से कीमत चुकानी होगी और इस ऑफर की वैधता 28 दिनों की होगी. इस ऑफर के तहत ग्राहकों को फुल टॉकटाइम यानी 65 रुपये दिए जाएंगे. लेकिन ऑफर की वैधता यहां भी 28 दिनों की होगी. इस ऑफर के तहत भी ग्राहकों को लोकल, एसटीडी और लैंडलाइन पर फोन करने के लिए 1 पैसे प्रति सेकेंड के हिसाब कीमत चुकानी होगी.  हालांकि यह आपको 200 एमबी डेटा दिया जाएगा.

 

 

एयरटेल का तीसरा और आखिरी ऑफर 95 रुपये का है. यहां भी ग्राहकों को फुल टॉकटाइम यानी 95 रुपये दिए जाएंगे और 500 एमबी डेटा की मिलेगी. जबकि इस ऑफर की वैधता भी 28 दिनों की होगी और पहले वाले ऑफर की तरह यहां भी कॉल करने के लिए एक पैसे प्रति सेंकेंड के दर से भुगतान करना होगा. भारती एयरटेल के भारत और दक्षिण एशिया के मुख्य परिचालन अधिकारी अजय पुरी ने कंपनी की इस पेशकश पर कहा, “हम लगातार अपने ग्राहकों के सुझावों पर गौर कर रहे हैं और उनका अनुभव बेहतर बना रहे हैं. नए प्रीपेड पैक इस तरह से डिजाइन किए गए हैं कि,  ग्राहकों को वास्तव में सरलता महसूस होगी और बेहतर मूल्य प्राप्त होगा.”

यह भी पढ़ें – विवादित बयान देकर फँसे बीजेपी विधायक,कहा-“लड़की पसंद है तो उठा कर ले आऊँगा”

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.