City Post Live
NEWS 24x7

सैमसंग का नया स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 9 भारत में हुआ लांच,यह हैं फीचर्स

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सैमसंग का नया स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 9 भारत में हुआ लांच,यह हैं फीचर्स

सिटी पोस्ट लाइव : सैमसंग का नया स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 9 जबरदस्त फीचर्स के साथ भारत में लांच हो चूका है.  9 अगस्त को न्यू यॉर्क के ब्रुकलिन में आयोजित इवेंट के दौरान सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 लॉन्च हुआ था. जिसके बाद सैमसंग ने बुधवार को अपना प्रीमियम गैलेक्सी नोट 9 स्मार्टफोन भारतीय बाजार में भी लांच किया कर दिया. जो कल से बाजार में उपलब्ध होगा. उन्नत एस पेन, इंटेलिजेंट कैमरा, 1 टीबी तक इंटरनल स्टोरेज और 4,000 एमएएच की विशाल बैटरी के साथ लांच हुए गैलेक्सी नोट 9 की कीमत 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल डिस्क के लिए 67,900 रुपये तथा 8 जीबी रैम और 512 जीबी इंटरनल डिस्क के लिए 84,900 रुपये है.

 

 

बता दें यह फोन ऑफ लाइन और ऑन लाइन दोनों ही चैनलों पर 24 अगस्त से बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा. इसी दिन इस स्मार्टफोन की दुनिया भर के बाजारों में भी बिक्री शुरू होगी. सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (आईटी और मोबाइल खंड) डीजे कोह ने कहा,-“मुझे भारत में 70,000 सैमसंग कर्मचारियों की ओर से गैलेक्सी नोट 9 पेश करने में प्रसन्नता हो रही है.” इस डिवाइस की स्क्रीन 6.4 इंच की है और इसका निर्माण सैमसंग की दुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल फैक्ट्री में किया जा रहा है, जो नोएडा में स्थित है.यह मिडनाइट ब्लैक और मैटेलिक कॉपर रंगों में उपलब्ध होगा.

 

वहन इस स्मार्टफोन के ग्राहकों को एचडीएफसी बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड के माध्यम से भुगतान करने पर पेटीएम मॉल के माध्यम से 6000 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा. सैमसंग का यह फ्लैगशिप हैंडसेट 10,000 रुपये से भी कम कीमत के डाउन पेमेंट पर एयरटेल ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है . गैलेक्सी नोट 9 को 7,900 रुपये के डाउन पेमेंट देकर खरीदा जा सकता है. 7,900 रुपये के डाउन पेमेंट के बाद 24 महीनों तक हर महीने 2,999 रुपये की ईएमआई का भुगतान करना होगा. यह स्कीम पोस्टपेड प्लान के साथ आएगी. बिल्ट-इन पोस्टपेड प्लान में ग्राहकों को हर महीने 100 जीबी हाई स्पीड डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, एक साल के लिए अमेजन प्राइम मेंबरशिप, एयरटेल टीवी और विंक म्यूजिक का फ्री सब्सिक्रिप्शन मिलेगा.

यह भी पढ़ें – जिओ का अब तक का सबसे धमाकेदार ऑफर, जिओ-फाई के साथ 100 जीबी डाटा फ्री

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.