City Post Live
NEWS 24x7

पत्रकार सावधान! पटना के इस महिला दारोगा से जरा बचके नहीं तो ….

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: पटना पुलिस से सावधान! अगर वह पूलिसवाली हो तो बच के रहना ज्यादा जरुरी है. वह आपको फंसा सकती है.पटना पुलिस की एक महिला दारोगा से जब मीडिया वाले सवाल जबाब करने पहुंचे तो उसे गुस्सा आ गया. उसने पत्रकारों को भी धमका दिया. धमकी भी ऐसा कि पत्रकारों के होश उड़ गए. आत्म-हत्या कर फंसा देने की धमकी . दरअसल, इस महिला दारोगा के ऊपर एक गंभीर आरोप लगा है. यह महिला दारोगा यौन उत्पीडन की शिकार एक लड़की को लेकर आरोपी को पकड़ने के लिए पटना से कोयंबटूर के लिए निकली थी  लेकिन वो अपने पति के साथ पहुँच गई तिरूपति बाला जी का दर्शन करने. जब मीडिया वाले इस महिला दारोगा से सवाल जबाब करने पहुंचे तो भड़क गई. जब सवाल पूछा तो जबाब दिया-“ मैं सुसाइड कर लूंगी और तुम सब पत्रकार फंस जाओगे”.

महिला दारोगा की इस धमकी से मीडिया वाले उलटे पैर भागे एसएसपी के पास पहुंचे.मनु महाराज मीडिया वालों की पीड़ा समझ गए .उन्होंने मामले की जांच करने का आदेश सिटी एसपी अमरकेश डी को सौंप दी. सिटी एसपी ने कहा कि दारोगा पार्वती से स्पष्टीकरण माँगा जाएगा.पीड़ित लड़की का आरोप है कि पटना से कोयंबटूर ले जाने के दौरान उसे बीच रास्ते में अकेला छोड़ देने की कोशिश महिला दारोगा ने किया .इतना ही नहीं अपना और अपने पति के आने जाने से लेकर घूमने फिरने का सारा खर्च भी पीड़ित लड़की से ही इस महिला दारोगा ने वसूला .इतना ही नहीं इस महिला दारोगा के पति ने इस  पीड़ित लड़की का मोबाइल भी छीन लिया.उस मोबाइल में जो भी तस्वीरें थीं उसे डिलीट कर दिया.दरअसल, इस मोबाइल में उनके बालाजी भ्रमण की तस्वीरें इस लड़की ने कैद कर रखा था. गुरुवार की रात दारोगा पार्वती जब पीड़ित लड़की के आरोपी पप्पू को गिरफ्तार कर पटना ले आई, तब पीड़ित लड़की ने उसकी कहानी मीडिया को सुनाई .

अब उस पीड़ित लड़की की कहानी भी जान  लीजिये जिसे प्यार और शादी का झांसा देकर उसका प्रेमी फरार हो गया था. उसे ही तो पकड़ने के लिए यह महिला दारोगा गई थी.17 जुलाई को दारोगा पार्वती आरोपी पप्पू को गिरफ्तार करने पटना से कोयम्बटूर के लिए रवाना हुई थी. 19 जुलाई को तिरूपति बालाजी पहुंची.26 जुलाई को दारोगा पार्वती आरोपी को गिरफ्तार कर पटना लायी. आरोपी पप्पू और लड़की के बीच चार सालों से दोस्ती थी. पीड़िता का आरोप है कि पप्पू ने शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण किया और बाद में शादी करने से मुकर गया. दहेज के लालच में वो दूसरी जगह शादी करना चाहता था.औरंगाबाद के हसपुरा थाना के नान्हूबिगहा गांव का रहनेवाला पप्पू कुमार एयरफोर्स में नौकरी करता है. वर्तमान में पप्पू कोयंबटूर के सुलूर में पोस्टेड है. गनीमत है इस  दबंग महिला दारोगा ने पीड़ित लड़की के प्रेमी पप्पू को  सुलूर एयरफोर्स स्टेशन से पकड़ कर पटना लेती आई है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.