City Post Live
NEWS 24x7

गया में रेलवे स्टेशन के पास युवती का शव मिलने से फैली सनसनी

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : असम में ट्रेन के टॉयलेट में मिली लड़कियों की लाश की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं है कि, अब गया से एक और सनसनीखेज मामला सामने आ गया है. बिहार के गया में रेलवे स्टेशन के पास एक युवती की लाश मिलने से खलबली मच गयी है. युवती का शव स्टेशन से सटे चद्रशेखर जनता हॉल के पास झाड़ी में मिला है. लड़की की लाश को देखकर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि, उसके साथ पहले रेप किया गया है और उसके बाद उसके बाद उसकी हत्या कर दी गयी है.

 

 

घटना की जानकारी मिलते ही  डेल्हा थाना और जीआरपी पुलिस मौका पर पहुंची. लेकिन दोनों थाना एक दूसरे के क्षेत्र में पड़ने की बात कहते हुए एक दुसरे पर केस दर्ज करने का दवाब बनाते रहे. इसकी जानकारी मिलते ही डीएसपी  राजकुमार साह ने घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है.
जांच के बाद डीएसपी ने डेल्हा थाना की पुलिस को तुरंत जांच करने का आदेश दिया,जिसके बाद पुलिस ने  उसे पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नरायण मगध मेडिकल अस्पताल भेज दिया. फिलहाल युवती की पहचान नहीं हो पाई है. लड़की की हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है या नहीं यह तो पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पायेगा. पुलिस अभी मामले की जांच में लग गयी है. बहरहाल 2 दिनों के अन्दर रेप और उसके बाद हत्या करने के दो मामले ने पुलिस को बड़ी चुनौती दे रही है. इसके साथ ही पुरे देश में लड़कियों की सुरक्षा एक बड़ा सवाल बन गयी है. गौरतलब है की अहले सुबह असम के कामख्या एक्सप्रेस में बिहार की एक छात्रा की सर कटी लाश ट्रेन के टॉयलेट में मिलने से सनसनी फ़ैल गयी थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी का स्केच करी कर दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें – बिहार की छात्रा से असम में चलती ट्रेन में रेप,सर कटी लाश टॉयलेट में फेंका

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.